पीटरसन ने की धोनी की टांग खिंचाई, CSK ने तस्वीर के जरिए दिया बेहतरीन जवाब

Kevin Pietersen Trolls MS Dhoni, CSK Gave Answer Through Photo - Sakshi Samachar

पीटरसन ने धोनी के साथ बात करते हुए तस्वीर की साझा

चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी तस्वीर के जरिए दिया पीटरसन को जवाब

लंदन : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने शनिवार को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टांग खिंचाई की, जिसके बाद धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने मजेदार जवाब दिया। पीटरसन ने इंग्लैंड के लिए बल्लेबाजी करते समय धोनी से बात करते हुए एक फोटो साझा की है।

पीटरसन ने फोटो के साथ लिखा, "हे धोनी, आप वहां मेरे लिए फील्डर क्यों नहीं रखते? आप लोगों के खिलाफ रन करना कितना आसान है।" इस पर चेन्नई ने एक फोटो ट्वीट की जिसमें धोनी पीटरसन को स्टम्पिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ चेन्नई ने लिखा, "कई बार फील्डर की जरूरत नहीं होती।"

शोएब अख्तर ने उठाए सवाल

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद ही संन्यास ले लेना चाहिए था और वह नहीं जानते कि इस पूर्व भारतीय कप्तान ने यह फैसला इतने लंबे समय तक क्यों लटकाये रखा है। अख्तर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि 38 वर्षीय धोनी को शानदार विदाई दी जाएगी भले ही अभी यह पता नहीं कि खेल कब शुरू हो पाएंगे। 

यह भी पढ़ें :

गांगुली और धोनी कभी नहीं बन पाए विजडन के क्रिकेटर, अब रोहित शर्मा को किया नजरअंदाज

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने जडेजा की 'तलवारबाजी' का उड़ाया मजाक, क्रिकेटर ने दिया ऐसा करारा जवाब

अख्तर ने  कहा, ‘‘इस खिलाड़ी ने अपनी पूरी क्षमता से क्रिकेट की सेवा की है। उन्हें पूरे सम्मान के साथ क्रिकेट को अलविदा कहना चाहिए। मैं नहीं जानता कि उन्होंने इसे इतना लंबा क्यों खींचा। उन्हें विश्व कप के बाद ही संन्यास ले लेना चाहिए था। '' उन्होंने कहा, ‘‘अगर मैं उसकी जगह होता तो मैं संन्यास ले चुका होता। मैं छोटे प्रारूपों में तीन-चार साल और खेल सकता था लेकिन मैंने (विश्व कप 2011 के बाद) संन्यास ले लिया क्योंकि मैं खेल को शत प्रतिशत नहीं दे पा रहा था।

Advertisement
Back to Top