कपिल देव ने निधन की अफवाहों को किया खारिज, 11 नवंबर को साझा करेंगे कहानी

Kapil Dev dismissed rumors of death - Sakshi Samachar

मौत की खबर से गुस्सा थे कपिल से जुड़े लोग

कहा- गलत खबरों को दबाना चाहिए 

नई दिल्ली: भारत के विश्व विजेता कप्तान कपिल देव ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर अपने निधन की अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने इस वीडियो में एक प्राइवेट बैंक से बात करने के बारे में बताया है। कपिल ने 21 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया जिसमें वे स्वास्थ लग रहे हैं।

कपिल की 23 अक्टूबर को एंजियोप्लस्टी हुई थी। वह 25 अक्टूबर को फोर्टिस-एस्कोटर्स हर्ट इंस्टीट्यूट, नई दिल्ली से डिस्चार्ज भी हो गए थे। इससे पहले सोमवार को सोशल मीडिया पर यह खबर जोर पर थी कि कपिल दोबारा असप्ताल में भर्ती हो गए हैं। कुछ लोगों ने तो उनके निधन की अफवाहें भी उड़ा दी थीं।

इसके बाद कपिल ने एक वीडियो जारी किया और बताया, "हाय, मैं कपिल देव बोल रहा हूं और मैं 11 नवंबर को बार्कले परिवार के साथ अपनी कहानी साझा करूंगा, कुछ क्रिकेट संबंधी कहानी, कुछ यादें। त्योहार का सीजन चालू है इसलिए तैयार हो जाइए सवाल-जवाब के साथ।

यह भी पढ़ें: शेन वॉटसन : दुनिया का एकमात्र खिलाड़ी जिसने IPL की दो टीमों को बनाया चैंपियन

कपिल से जुडे सूत्र इस बात से गुस्सा और हैरान थे कि लोगों ने उनकी मौत की खबर फैला दी। उनमें से एक ने आईएएनएस से कहा, "हर जगह नकारात्मक लोग होते हैं। गलत खबरों को दबाओ। वीडियो सोमवार को बनाया गया है, अफवाहों के आने के बाद। बैंक के साथ बातचीत ऑनलाइन होगी। कपिल की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने 1983 में पहली बार विश्व कप जीता था।
 

Advertisement
Back to Top