IPL 2020 : सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हराया

IPL 2020 Sunrisers Hyderabad Vs Delhi Capitals In Dubai Live Score Update  - Sakshi Samachar

दुबई :  सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को यहां के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में  खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हराकर प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा। जीत के लिए 220 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की पूरी टीम 19 ओवर में 131 रन ही बना सकी।

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता और हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। हैदराबाद ने 20 ओवर में अपने दो विकेट खोकर 219 रन बनाए। रिधिमान साहा ने सबसे अधिक 45 गेंदों में 87 रनों का योगदान दिया, जबकि कप्तान डेविड वॉर्नर ने 34 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली। रिद्धिमान साहा ने 45 गेंदों पर 12 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 87 रन बनाए। वहीं मनीष पांडे 31 गेंदों में 44 रन बनाकर नाबाद रहे। दिल्ली के लिए आर अश्विन और एनरिच नॉर्टजे ने एक-एक विकेट झटके।

दोनों टीमें इस सीजन में जब पहली बार एक दूसरे से भिड़ी थी तो हैदराबाद ने दिल्ली को 15 रनों से हराया था। दिल्ली ने 11 मैचों में से सात जीते है जबकि हैदराबाद ने इतने ही मैचों में चार जीते हैं।दिल्ली ने इस मैदान पर सात मैचों में से पांच जीते हैं और दो हारे हैं जबकि हैदराबाद ने नौ में से पांच जीते हैं और चार हारे हैं।दिल्ली ने अपने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, हैदराबाद ने तीन बदलाव किए हैं। टीम ने जॉनी बेयरस्टो, प्रियम गर्ग और खलील अहमद को बाहर करके केन विलियम्सन, रिद्धिमान साहा और शाहबाज नदीम को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

टीमें :

दिल्ली कैपिटल्स : अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबादा, एनरिक नार्जे, तुषार देशपांडे।

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), केन विलियम्सन, मनीष पांडे, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top