IPL 2020 : बेंगलुरु ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया, 7वां मैच जीतकर टॉप-2 में पहुंची RCB

IPL 2020 KKR Vs RCB At Abudhabi Live Score - Sakshi Samachar

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन के 39वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 8 विकेट से हरा दिया। कोलकाता ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए सीजन का सबसे छोटा 85 रन का टारगेट दिया। इसके जवाब में आरसीबी ने 2 ओवर में 13.3 विकेट गंवाकर 85 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। इससे पहले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने केकेआर को 143 रन का टारगेट दिया था।

आरसीबी के लिए देवदत्त पडिक्कल ने 25, एरॉन फिंच ने 16, गुरकीरत सिंह ने 21 और विराट कोहली ने 18 रन की पारी खेली। केकेआर के लिए लोकी फर्ग्यूसन ने एक विकेट लिया। फिंच को फर्ग्यूसन ने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट कराया, जबकि पडिक्कल को पैट कमिंस ने रनआउट किया।

आरसीबी की टीम 12 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर है, जबकि केकेआर के खाते में 10 प्वॉइंट्स हैं और टीम चौथे नंबर पर है। आरसीबी और केकेआर दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मैच जीते हैं। केकेआर ने सुपरओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था, जबकि आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से मात दी थी। 

इस सीजन में दूसरी बार दोनों टीमें आमने-सामने हैं, पिछले मैच में आरसीबी ने 82 रनों से जीत दर्ज की थी। मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जा रहा है।

आरसीबी का प्लेइंग XI: देवदत्त पडीक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, गुरुकीरत मान सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस मोरिस, मोहम्मद सिराज, इसुरु उडाना, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।

केकेआर का प्लेइंग XI: राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, टॉम बैंटन, पैट कमिंस, लॉकी फर्गुसन, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती। 

Advertisement
Back to Top