पापा बने हार्दिक पांड्या, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की क्यूट फोटो

Indian cricketer Hardik Pandya Becomes Father Share Good News On Twitter - Sakshi Samachar

हार्दिक की मंगेतर नताशा ने दिया बेटे को जन्म

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। पांड्या की गर्लफ्रेंड और सर्बियाई डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। 26 वर्षीय हार्दिक ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बच्चे का हाथ थामे हुए फोटो पोस्ट कर लिखा, "हमें बेटे के रूप में आशीर्वाद मिला है।"

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे का हाथ पकड़े हुए अपनी फोटो शेयर की। उन्होंने इसका कैप्शन दिया- We are blessed with our baby boy। इससे पहले दोनों ने इस साल मई में ही अपने घर तीसरे सदस्य के आने की खबर दी थी। हार्दिक ने कहा था कि वह और उनकी मंगेतर आने वाले अपने बच्चे को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने  सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी, जिसमें वह अपनी मंगेतर के साथ खड़े दिखाई दे रहे थे। फोटो में हार्दिक की मंगेतर गर्भवती दिखाई दे रही थी।

💝🥰❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक ने मई में इंस्टाग्राम पर लिखा था, " नताशा और मेरा सफर शानदार रहा है और अब हमारा यह सफर और भी बेहतर होने वाला है। हम जल्द ही एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के एक नए फेस को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं।"

इस साल की शुरुआत में हार्दिक ने घोषणा की थी कि वह और नताशा ने एक दूसरे से सगाई कर ली थी। एक जनवरी को हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर नताशा के साथ एक फोटो साझा किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, " मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 सगाई।"
 

हार्दिक और नताशा दोनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और सगाई के बाद से ही ये दोनों समय-समय पर अपनी और अपने परिवार की फोटोज तथा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं। क्रिकेट की वजह से हमेशा व्यस्त रहने वाले हार्दिक पांड्या को इस बार कोरोना लॉकडाउन की वजह से घर पर रहने का मौका मिला और उन्होंने इस दौरान परिवार के साथ बहुत सारे वीडियोज शेयर किए।

 हार्दिक पांड्या बीते साल सितंबर के बाद से टीम इंडिया की तरफ से खेले नहीं है। वे पीठ में समस्या की वजह से टीम से बाहर हुए थे और अक्टूबर में लंदन में उनकी पीठ की सर्जरी हुई थी। उनकी इस साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी हुई थी, लेकिन बारिश की वजह से पहले वनडे में एक भी गेंद नहीं फेंकी गई थी। इसके बाद कोरोना वायरस की वजह से यह सीरीज रद्द कर दी गई थी।

अब हार्दिक पाड्या 19 सितंबर से यूएई में होने वाले IPL 2020 में खेलते हुए नजर आएंगे। वे और उनके भाई कृणाल पांड्या दोनों इस टी20 लीग में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

 

Advertisement
Back to Top