तीसरे वनडे में शार्दुल, नटराजन और मनीष पांडे की हो सकती है वापसी, सैनी, शमी और मयंक की छुट्टी

Indian Cricket Team May Have Three Changes In Playing Eleven In Last ODI Match Against Australia - Sakshi Samachar

शार्दुल ठाकुर, टी-नटराजन हो सकते हैं शामिल

 शमी की जगह शार्दुल और सैनी की जगह नटराजन को मौका​

हैदराबाद : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इस समय ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर है। जहां पहले वनडे सीरीज (ODI Series) खेला जा रहा है। अब तक खेले गए दो वनडे में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। पहले वनडे में भारत को 66 रन से तो वहीं दूसरे वनडे में भारतीय टीम को 51 रनों से हार का सामना करना पड़ा है।

दोनों वनडे मैच में भारतीय तेज गेंदबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे है। अब तीसरे वनडे में भारतीय टीम में बदलाव होना निश्चित नजर आ रहा है। भारतीय टीम के लिए दोनों वनडे में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) काफी महंगे साबित हुए हैं तो वहीं नवदीप सैनी (Navdeep Saini)  में वो आग देखने को नहीं जो उन्होंने आईपाएल में दिखाया था।

शार्दुल ठाकुर, टी-नटराजन हो सकते हैं शामिल

वहीं, भारतीय टीम के पास इस समय बेंच पर शार्दुल ठाकुर, टी-नटराजन और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ी बैठे हुए हैं जिन्हें तीसरे वनडे में शामिल किया जा सकता है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे 2 दिसंबर को खेला जाएगा। आप को बता दें कि बुमराह ने अब तक दो मैचों में 20 ओवर की गेंदबाजी की और इस दौरान 152 रन खर्च किए हैं। पहले वनडे में बुमराह ने 73 रन औऱ दूसरे वनडे में 79 रन दिए हैं। 

 शमी की जगह शार्दुल और सैनी की जगह नटराजन को मौका

कहा जाता है कि बुमराह भारत के अहम गेंदबाज हैं ऐसे में उनको तीसरे वनडे में नहीं बैठाया जा सकता है। आखिरी वनडे में मोहम्मद शमी की जगह शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी की जगह टी-नटराजन को भरसक मौका मिल सकता है। इसके अलावा कुलदीप यादव को चहल के बदले टीम में शामिल किया जा सकता है। इसके साथ-साथ मयंक अग्रवाल के बदले मनीष पांडे को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें :

टीम इंडिया की 5 साल बाद हुई इतनी बुरी हालत, दर्ज हुए बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड​

सचिन को पछाड़कर कोहली ने बनाया नया विश्व रिकॉर्ड, ऐसा कारानामा करने वाले बने पहले बल्लेबाज​

केएल राहुल कर सकते हैं ओपनिंग

अगर मयंक अग्रवाल को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जाता है तो केएल राहुल को ओपनिंग के लिए कहा जा सकता है। केएल राहुल ने आईपीएल में ओपनिंग की ह। ऐसे में उनके पास ओपनिंग करने का अनुभव है। मनीष पांडे के पास मयंक अग्रवाल की तुलना में अनुभव भी काफी ज्यादा है। 

इसके अलवा तीसरे वनडे में टॉस भी काफी अहम होने वाला है। पिछले दोनों वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी की है और विशाल स्कोर खड़ा किया है। भारतीय टीम दोनों वनडे में रन चेस नहीं कर पाई है। ऐसे में कप्तान कोहली चाहेंगे कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी किया जाए। 

Advertisement
Back to Top