जल्द पापा बनने वाले हैं हार्द‍िक पंड्या, बेबी बंप के साथ दिखीं नताशा, शेयर की गुड न्यूज, मांगा आशीर्वाद

Hardik Pandya is going to be a father soon, Natasha seen with baby bump, share good news - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : कोरोना संक्रमण के दौरान क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर आई है। क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या और उनकी मंगेतर नताशा स्टानकोविक जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। नताशा प्रेग्नेंट हैं। दोनों ही सेलिब्रिटीज ने सोशल मीड‍िया पर फोटोज शेयर कर फैंस संग इस खुशखबरी को साझा किया है।

नताशा ने लिखा- 'हार्द‍िक और मैंने अब तक बहुत यादगार सफर तय किया है और अब यह सफर और भी बेहतर होने वाला है। हम दोनों एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम दोनों इस नए कदम के लिए सुपर एक्साइटेड हैं और आपसे आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।'

वहीं हार्द‍िक ने भी इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए नताशा के साथ अपनी जिंदगी के इस नए फेज को शेयर किया है। उन्होंने भी लोगों से दुआएं और आशीर्वाद मांगा है। 

नताशा द्वारा शेयर किए गए फोटो में वे बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, हार्द‍िक ने उनके बेली पर हाथ रखते हुए प्रेग्नेंसी का हिंट दिया है। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

💙 @hardikpandya93 #memories #us #engagement #dubai

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

🤍🥰 @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

बता दें कि इसी साल न्यू ईयर पर दोनों ने सगाई की थी। उन्होंने दुबई से इंगेजमेंट की तस्वीर शेयर कर सबको चौंका दिया था। इसके बाद दोनों काफी चर्चा में रहे। नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड ने भी उन्हें उनकी नई जिंदगी के लिए विश किया था।

यह भी पढें : सनसनी मचा रही शमी की वाइफ हसीन जहां की ये फोटो, भड़के यूजर्स ने किए गंदे कमेंट​

Advertisement
Back to Top