कोरोना के खिलाफ जंग : आफरीदी के लिए हरभजन ने मांगी मदद, लोगों ने भज्जी को किया ट्रोल

Harbhajan Singh Trolled After Asking Help Shahid Afridi - Sakshi Samachar

कोरोना से लड़ने के लिए शाहिद अफरीदी टि्वटर पर चला रहे कैंपेन

हरभजन सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली : कोरोना वायरस ने इस वक्त पूरी दुनिया को दहशत में डाला है। इस महामारी से रोजाना हजारों लोग दम तोड़ रहे हैं। हालांकि कोरोना वायरस से निपटने के लिए सभी देशों की सरकार उचित कदम उठा रही है और वहां के बड़े-बड़े दिग्गज भी सरकार की आर्थिक मदद कर रहे हैं। इसी बीच भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने लोगों से शाहिद आफरीदी के NGO की मदद करने की अपील की है। 

दरअसल, भज्जी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'पूरी दुनिया इस समय मुश्किल हालात से गुजर रही है. चाहे वह भारत हो, अमेरिका हो या पाकिस्तान।' हरभजन ने अपनी पोस्ट में मदद करने के लिए युवराज सिंह, वसीम अकरम और शोएब अख्तर को भी टैग किया है। कुछ फैंस को हरभजन सिंह की यह बात पसंद नहीं आई और उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि हरभजन को हीरो मानना उनकी सबसे बड़ी गलती थी। वहीं एक फैन ने कहा कि पहले अपने देश में मदद करो बाद में दूसरे देश की करना। आपको बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना से लड़ने के लिए शाहिद अफरीदी ने टि्वटर पर एक कैंपेन चलाया है। इसके लिए उन्होंने हरभजन सिंह, इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को नॉमिनेट किया था।

इन  खिलाड़ियों ने की आर्थिक मदद

आप को बता दें कि अभी तक चुनिंदा क्रिकेटर ही आर्थिक मदद के लिए आगे आए हैं। जिसमें सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख, गौतम गंभीर 50 लाख, सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये दिये हैं। अजिंक्य रहाणे ने 10 लाख रुपये की मदद की है। बीसीसीआई ने 51 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की। 

इसे भी पढ़ें :

रोहित शर्मा को मिल गई नई फिटनेस ट्रेनर, इस तरह सीढ़ियों पर लगवा रही दौड़, देखें वीडियो

कोरोना वायरस का कोहराम जारी, देश में 1139 पहुंची संक्रमित मरीजों की संख्या, 30 की मौत, 90 ठीक हुए​

Advertisement
Back to Top