MS धोनी की बेटी को धमकी देने वाला लड़का गिरफ्तार, पुलिस के सामने कबूला गुनाह

Gujarati Boy Confesses To Sending Rape Threat To Dhoni's Daughter Ziva Says Kutch Police - Sakshi Samachar

धोनी को धमकी देने वाला कच्छ से गिरफ्तार

रांची पुलिस को सौंपा जाएगा गिरफ्तार शख्स

धोनी की बेटी के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

अहमदाबाद :  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने गुजरात के कच्छ से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की उम्र 16 साल है। वहीं कच्छ पुलिस पुलिस ने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर धमकी पोस्ट करने की बात कबूल की है। इस मामले में झारखंड के रांची के रातू पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया था।  

 

नाबालिग आरोपी ने कबूला अपना गुनाह
पुलिस ने बतया कि हमने रविवार को उससे पूछताछ की जिसके बाद हमने पाया कि उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धमकी भरे संदेश पोस्ट किए थे। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।  उसका कहना है कि  उसने ही वह मैसेज लिखा था, क्योंकि वह सीएसके (चेन्नई सुपर किंग्स) केकेआर (कोलकाता नाइट राइडर्स) से हारने से नाराज था। वह धोनी से भी परेशान था जिनकी कप्तानी में भारत 2019 विश्व कप में हार गया था।

गुजरात पुलिस ने दी रांची पुलिस को सूचना
गुजरात पुलिस का कहना है कि  हमने रांची पुलिस को आरोपी के बारे में सूचना दे दी है। रांची पुलिस ही इस केस की जांच कर रही है। आरोपी लड़का मुंदड़ा तालुका के एक गाँव का रहने वाला है, उसके  पिता एक किसान हैं और कंस्ट्रक्शन के फील्ड में भी काम करते हैं। लड़का मानक 12 में पढ़ता है। आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि आरोपी धोनी का फैन है, लेकिन चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स के हार की वजह से वह अपने भावनाओं पर काबू नहीं रख सका।

क्या है मामला ?
बता दें कि कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2020) में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की जमकर आलोचना हुई थी। इसी दौरान, कुछ यूजर्स ने धोनी की बेटी जीवा पर रेप की धमकी देते हुए कमेंट्स किए थे।

धोनी के फार्म हाउस पर बढ़ी सुरक्षा
धमकी के बाद रांची पुलिस अलर्ट हो गई है। धोनी के सिमलिया स्थित फार्महाउस में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने सिमलिया इलाके में गश्त बढ़ा दी है। गश्त गाड़ी और पीसीआर में तैनात जवानों को  समय-समय पर धोनी के घर के पास जाकर नजर रखने के लिए कहा गया है।  थानेदार ने धोनी के घर में तैनात निजी गार्ड को भी चौकस रहने का आदेश दिया। 

कैसे आरोपी लड़के तक पहुंची पुलिस
बता दें कि बीते गुरुवार को जब से आईपीएल में सीएसके की टीम केकेआर से हार गई थी तब से कुछ  यूजर्स ने सोशल मीडिया पर धोनी के खिलाफ भद्दे भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए। जब पुलिस ने जांच की तो इंस्टाग्राम पर एक उनके खिलाफ इस तरह के भद्दे कमेंट का खुलासा हुआ। सूत्रों ने बताया कि रांची पुलिस को सुराग मिला कि पोस्ट को इंस्टाग्राम पर गुजरात के कच्छ जिले के किसी व्यक्ति द्वारा अपलोड किया गया था। इनपुट के आधार पर, स्थानीय पुलिस ने उस संदिग्ध व्यक्ति का पता लगाया जो नाबालिग निकला। उसे रांची पुलिस के हवाले किया जा सकता है।

Advertisement
Back to Top