गोल्फर अर्जुन के दान वीरता को देखकर दादी की आंख में आए आंसू, PM मोदी के जवाब में बोला- आपसे ही सीखा है

Golfer Arjun Bhati Sold 102 Trophies For Corona Victimes - Sakshi Samachar

अर्जुन भाटी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बेच दी 102 ट्रॉफी

देश में लगातार बढ़ रहा करोना मरीजों की संख्या 

पीएम मोदी ने उनके इस योगदान के लिए आभार व्यक्त किया

नई दिल्ली : युवा भारतीय गोल्फर अर्जुन भाटी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देने के लिए अपनी सभी 102 ट्रॉफी आनलाइन बेच दी और इससे मिली 4.30 लाख रुपये की राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में दान कर दी।

ग्रेटर नोएडा के रहने वाले अर्जुन ने अपने करियर के पिछले आठ वर्षों में जीती गई सभी ट्रॉफी बेच डाली। उनके इस ट्रॉफी में तीन बार के जूनियर विश्व चैंपियन और राष्ट्रीय चैंपियन के दौरान जीती गई ट्रॉफी भी शामिल हैं।

अर्जुन ने ट्वीट करते हुए कहा, " जो देश-विदेश से जीतकर कमाई हुई 102 ट्रॉफी संकट के समय मैंने 102 लोगों को दे दीं। उनसे आए हुए कुल 4,30,000 रुपये पीएम-केयर्स फंड में देश की मदद को दिए। यह सुनकर दादी रोईं, फिर बोलीं कि तुम सच में अर्जुन हो। आज देश के लोग बचने चाहिए, ट्रॉफी तो फिर आ जाएगीं।"

अर्जुन ने अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी को भी टैग किया। इसके बाद मोदी ने उनके लिए इस योगदान के लिए अुर्जन का आभार व्यक्त किया। मोदी ने ट्विटर पर लिखा, " देशवासियों की यही वो भावना है, जो कोरोना महामारी के समय सबसे बड़ा संबल है। " अर्जुन ने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, " धन्यवाद सर ! ये मैंने आपसे ही सीखा है। "

इसे भी पढ़ें : 

भारत में कोरोना का कहर जारी, संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 5194, अब तक 149 की मौत​

कोरोना महामारी के बीच हुआ बच्चे का जन्म, माता-पिता ने रख दिया लॉकडाउन नाम

Advertisement
Back to Top