CSK के रंग में फैन ने रंग डाला अपना घर, पूरा परिवार कर रहा धोनी को सपोर्ट

Dhoni Fans Gopikrishnan paints his house in CSK Colour - Sakshi Samachar

तमिलनाडु के कुड्डलोर जिले निवासी हैं गोपीकृष्णन

दीवारों को पेंट करने के लिए खर्च किए 1.50 लाख रुपये

दीवारों पर बनाया चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का लोगो

हैदराबाद : पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के एक कट्टर प्रशंसक गोपीकृष्णन ने इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के रंग में अपने घर को पीले रंग में रंग दिया है। गोपीकृष्णन तमिलनाडु के कुड्डलोर जिले निवासी हैं। गोपीकृष्णन ने न केवल बाहरी दीवारों को पीले रंग में चित्रित किया गया है, बल्कि उन्होंने सीएसके के लोगो "शेर" को टैगलाइन "सीटी पोडू" और धोनी का एक चित्र भी चित्रित किया है।

गोपीकृष्णन ने भी जोर-शोर से घोषणा की कि वह घर के प्रवेश द्वार के ऊपर मोटे अक्षरों में '#HOME OF DHONI FAN' पेंटिंग करके एक धौनी प्रशंसक हैं। रिपोर्ट के अनुसार, गोपीकृष्णन मध्य पूर्व में काम करते हैं और कोविड​​-19 के कारण, वह घर लौट आए हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उन्होंने सीएसके के रंग में रंगने के लिए लगभग 1.50 लाख रु खर्च किए हैं।

इसे भी पढे़ें : 

IPL-2020 : राहुल के पास ऑरेंज कैप, गेंदबाजी में नंबर वन रबाडा

आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स कोविड -19 महामारी के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले टूर्नामेंट के 13 वें संस्करण में उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल सकी हैं। अब तक खेले गए 12 मैचों में से टीम ने केवल 4 में जीत दर्ज की है और वर्तमान में अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है।

Advertisement
Back to Top