राम मंदिर भूमि पूजन : कट्टरपंथियों के निशाने पर मोहम्मद शमी की पत्नी, मिली जान से मारने की धमकी

cricketers mohammad shamis wife hasin jahan being threatened to be killed  - Sakshi Samachar

कट्टरपंथियों के निशाने पर मोहम्मद शमी की पत्नी 

राम मंदिर भूमि पूजन पर दी थी बधाई

कोलकाता :  राम मंदिर भूमि पूजन शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो चुका है, लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को ये रास नहीं आ रहा है, हालांकि ये खुल कर तो कुछ बोल नहीं पा रहे हैं, लेकिन दूसरे समुदाय के लोगों से यही उम्मीद रख रहे हैं कि वो सौहार्द पूर्ण प्रतिक्रिया न दें। ताजा मामले में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन कट्टरपंथियों के निशाने  हैं।  

मिली जानकारी के मुताबिक हसीन ने राम मंदिर निर्माण को लेकर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर देते हुए अपनी खुशी का इजहार किया था। जिसके बाद उन्हें ट्‍विटर पर जान से मारने की धमकी दी गई है। 

5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिन्दू समाज को मुबारकबाद दिया क्योंकि हिन्दू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है। लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने व रेप तक करने की धमकियां दी। देश की PM श्री नरेन्द्र मोदी जी,गृहमंत्री श्री अमित शाह जी,मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी जी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें। हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं।🙏🙏🙏

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मांगी मदद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  हसीन जहां ने इसकी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से भी मदद मांगी है। 

आपको बतादें कि बीते  5 अगस्त को हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स पर देशभर को श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन की  शुभकामना दी थी और पीएम मोदी की तारीफ की थी। हसीन जहां ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी धमकी को लेकर अपनी बात रखी है और धमकी देने वाले कट्टरपंथियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। बतादेंकि इसके पहले भी वो कई बार कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं हैं। 
 

Advertisement
Back to Top