वनडे से 15 घंटे पहले कोहली बोले- रोहित की चोट के बारे में कुछ साफ नहीं, 'मैं उन्हें यहां चाहता था'

15 Hours Before ODI Kohli Says -Nothing Clear About Rohit's Injury I Wanted Him Here - Sakshi Samachar

सिडनी : भारतीय कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) ने कहा है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशांत ( Ishant Sharma) की चोट को लेकर स्थिति अभी साफ नहीं है। चोट से उबर रहे रोहित बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन कर रहे हैं।

कोहली ने भारत ( India) और आस्ट्रेलिया (AUS) के बीच शुक्रवार को यहां होने वाले पहले वनडे मैच की पूर्वसंध्या पर यानी मैच के 15 घंटे पहले संवाददाताओं से कहा, " इससे निश्वित रूप से यहां उनके खेलने की संभावना बढ़ेगी।रिद्धिमान साहा यहां रिहैब कर रहे हैं और हम उनके चोट से उबरने की स्थिति से अवगत हैं। हम इस बात से अवगत हैं कि वह फिट होने की राह पर है और इससे सीरीज खेलने के लिए उनके पास समय होगा।"

रोहित के खेलने को लेकर है अनिश्चितता
उन्होंने कहा, "यही बात ईशांत और रोहित के साथ होती तथा उन्हें फिट होने का मौका मिलता। इससे वे टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध रहते। लेकिन फिलहाल इस चीज को लेकर कुछ ज्यादा ही अनिश्चितता है कि वे इसमें खेलने जा रहे हैं कि नहीं। इससे निश्वित रूप से उन्हें फिटनेस हासिल करने में मदद मिलती। साथ ही वे साहा की तरह ही टीम के साथ रहते और फिटनेस हासिल करते।"

NCA में रिहैब कर रहे रोहित और ईशांत
कोहली ने दावा करते हुए कि उन्हें रोहित की चोट के बारे में नहीं बताया गया था। उन्होंने कहा कि चोट से जुड़े मामले में जानकारी का अभाव था।रोहित के साथ साथ ईशांत भी बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top