पाकिस्तान के 3 क्रिकेटर कोरोना वायरस पॉजिटिव, इंग्लैंड दौरे पर चुकानी होगी कीमत

पाकिस्तान के 3 क्रिकेटर कोरोना वायरस पॉजिटिव, इंग्लैंड दौरे पर चुकानी होगी कीमत  - Sakshi Samachar

पाकिस्तान के तीन क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव 

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान क्रिकेट को होगी मुश्किल 

कराची: कोरोना वायरस ने पाकिस्तान क्रिकेट को बड़ा झटका दिया है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान, हारिस रउफ और हैदर अली कोरोना संक्रमित हो गए हैँ। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। आधिकारिक बयान में कहा गया, ‘पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इसकी पुष्टि करता है कि 3 खिलाड़ी हैदर अली (Haider Ali), हारिस रउफ (Haris Rauf) और शादाब खान (Shadab Khan) कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इन खिलाड़ियों में अभी तक कोई लक्षण नहीं थे लेकिन इंग्लैंड दौरे से पहले रविवार को रावलपिंडी में हुई जांच में ये पॉजिटिव पाये गए।’ 

ये भी पढ़ें: 

कोहली समेत कई क्रिकेट सितारों ने गलवान वैली के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

रातों- रात स्टार बन गई ये लड़की, क्रिकेटर गिलक्रिस्ट भी हुए इनके मुरीद

तीनों दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों को क्वारंटीन में भेज दिया गया है। हालांकि क्वारंटीन अवधि में इन तीनों खिलाड़ियों को मैच अभ्यास की इजाजत दी गई है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम 28 जून को मैनचेस्टर के लिए रवाना होने वाली है। इस दौरे के दौरान पाकिस्तान को कोरोना इफेक्ट का दंश झेलना होगा। 

शाहिद अफरीदी भी कोरोना से लड़ रहे

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पहले ही कोरोना पॉजिटिव हैं। शाहिद ने कुछ दिनों पहले ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसके बाद अफरीदी के लिए उनके प्रशंसकों ने दुआएं की। लोगों ने अफरीदी का हौसला बढ़ाया है। 

पाकिस्तान में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस 
पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। राजनेताओं के साथ ही अब खिलाड़ियों को भी कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है। फिलहाल करीब दो लाख पाकिस्तानी कोरना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। करीब चार हजार लोग बीमारी से मौत के मुंह में समा चुके हैं। जबकि पाकिस्तान दावा करता है कि करीब सत्तर हजार लोग ठीक हो चुके हैं। 

Advertisement
Back to Top