150 करोड़ पार विजय की 'मास्टर', कोरोना काल की पहली ब्लॉक बस्टर बनी फिल्म

Vijay Film Master Cross 150 Crore - Sakshi Samachar

हैदराबाद  तमिलनाडु ( Tamilnadu) में कुछ ही थिएटर्स में विजय (Vijay) की फिल्म मास्टर ( Master) को 100 प्रतिशत आक्युपेंसी के साथ रिलीज किया गया था। को-प्रोड्यूसर ललित कुमार (Lalit Kumar) ने दांव लगाया तो पुलिस ने उन थिएटर मालिकों पर केस भी दर्ज किया जिन्होंने फुल स्ट्रेंथ के साथ नियमों का उल्लंघन किया। अब इसका फायदा फिल्म के ब्लॉक बस्टर कलेक्शन से मिल रहा है। विजय की फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है।

साउथ में ही रहा ज्यादा जलवा
बता दें कि एक्टर विजय की यह पांचवी फिल्म है जिसने जिसने 150 करोड़ का आंकड़ा छुआ है। स्टेट वाइज कलेक्शन की बात करें तो पहले हफ्ते में तमिलनाडु में ही अकेले 96 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। इसके अलावा आंध्रप्रदेश में 24 करोड़, कर्नाटक में 14 करोड़ और नॉर्थ इंडिया में महज 5 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई। हिंदी डब किए गए संस्करण दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रहे। 

विजय का दूसरा घरेलू मैदान माना जाने वाला केरल भी पहले पांच दिनों में लगभग 8.5 करोड़ रुपये का योगदान दे चुका है। कर्नाटक में डिस्ट्रिब्यूटर्स ने पहले पांच दिनों में अपने निवेश का लगभग 80 प्रतिशत वसूल किया है। मास्टर ने कर्नाटक में 13.5 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

बात ओवरसीज की करें तो ओवरसीज ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 4.6 मिलियन डॉलर का कलेक्शन रहा। मलेशिया तमिल फिल्मों के लिए सबसे बड़ा विदेशी बाजार है लेकिन दुर्भाग्य से, देश में सिनेमाघर बंद हैं। हालांकि, मास्टर ने अधिकांश विदेशी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन किया है जहां डिस्ट्रिब्यूटर्स को फिल्म की स्क्रीनिंग करने का अवसर मिला। ऑस्ट्रेलिया में, फिल्म ने अपने छठे दिन 700k $ $ का आंकड़ा पार कर लिया है।
OTT पर भी रिलीज होगी मास्टर
फिल्म मास्टर को मेकर्स ने अब डिजीटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करने का फैसला किया है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदेल के अनुसार मास्टर अमेजन प्राइम पर वैलेंटाइन वीक के दौरान 12 फरवरी को रिलीज होगी। यह ठीक उसी तरह है जैसे रवि तेजा की फिल्म क्रैक के थिएटर और डिजीटल रिलीज के बीच करीब एक महीने का गैप रहा। क्रैक 29 जनवरी को डिजीटल रिलीज हो रही है।

बात अगर फिल्म के कास्ट की करें तो फिल्म में मालविका मोहनन, अर्जुन दास, एंड्रिया जेरेमिया और शांतनु भाग्यराज लीड रोल में हैं। अनिरुद्ध रविचंदर के म्यूजिक वाली फिल्म 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Advertisement
Back to Top