विजय देवरकोंडा की फिल्म का फर्स्ट लुक देख दीवाने हुए लोग, फैन्स की हरकत हैरान करने वाली

Vijay Devarakonda Fans Celebrations on Liger First Look Poster - Sakshi Samachar

हैदराबाद :  आमतौर पर अपने फेवरेट हीरो की फिल्म रिलीज होने पर फैंस जश्न मनाते हैं और इसी के तहत फिल्म के पोस्टर और एक्टर के कटआउट्स का दुग्धाभिषे के अलावा कटआउट्स फूलों से सजाया करते हैं।

हीरो के फोटो पर खून से तिलक लगाते हैं, लेकिन विजय देवरकोंडा के फैंस उनकी लाइगर फिल्म का फस्टलुक जारी होने के दिन काफी हंगामा कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा के फैंस पोस्टर्स का दुग्धाभिषेक करने के अलावा हाथों पर सिनेमा टाइटिल का टैटू गुदाकर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। गौरतलब है कि निर्देशक पूरी जगन्नाथ के निर्देशन में विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर बन रही है।

फिल्म की टाइटिल लाइगर (LIGER) रखते हुए विजय देवरकोंडा से संबंधित फस्ट लुक सोमवार को जारी किया गया। इस फिल्म का सब टाइटिल 'साला क्रास ब्रीड्स' रखा गया है। फिल्म का टाइटिल बिल्कुल डिफरेंट होने, विजय देवरकोंडा और पूरी जगन्नाथ के कांबिनेशन में पहली फिल्म होने से पूरी और राउडी (विजय देवरकोंडा) के फैंस ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है।

फैंस ने विजय देवरकोंडा के कटआउट्स का दुग्धाभिषेक करने के अलावा केक भी काट रहे हैं। लाइगर पोस्टर को दो फैंस ने बीयर से अभिषेक किया। यही नहीं, विजय देवरकोंडा के अनेक फैंस ने हाथों पर LIGER नाम का टैटू गुदवा रहे हैं। एक्ट्रेस चार्मी ने इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

 

 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top