डेब्यू के बाद 10 गुना मेहनताने पर फिल्में साइन कर रही हैं कृर्ति शेट्टी, ऐसे बनी रातों- रात स्टार

uppena Fame Kirthi Shetty Hikes Her Remuneration From Six To Sixty Lakhs - Sakshi Samachar

हैदराबाद : अक्सर देखा जाता है कि कई एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म हिट हो जाती है। वहीं कुछ एक्ट्रेसेस को सालों इंतजार करना पड़ता है। कुछ ऐसी भी होती हैं जो लाख कोशिशों के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने मे कामयाब नहीं हो पाती है। यह बात उप्पेना फिल्म (Uppena Movie) की एक्ट्रेस कृर्ति शेट्टी (Krithi Shetty) पर बिल्कुल फिट बैठती है। उन्होंने टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उप्पेना फिल्म से ही डेब्यू किया है। उनकी इस डेब्यू फिल्म ने ही उन्हें रातों -रात स्टार बना दिया है। हालांकि इस फिल्म के लिए पहले एक्ट्रेस मनीषा राज (Manisha Raj) का नाम सामने आया था, लेकिन बाद में उनकी जगह कृर्ति  शेट्टी को सिलेक्ट कर लिया गया।  

उप्पेना फिल्म 12 फरवरी को रिलीज हुई है। रिलीज के बाद से ही फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचाकर रख दिया है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इसमें दिनों- दिन इजाफा हो रहा है। ऐसा पहली बार है जब किसी डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस की फिल्म इतनी कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक 40 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही इंडस्ट्री में कृर्ति  के काम को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी कि वो कौन है  और कहाँ से आई है?  मेगास्टार चिरंजीवी ने फिल्म के प्रीमयर में ये सवाल उठाया था। 

फिल्म हिट होती है कृर्ति  इन दिनों रातों रात स्टार बन गई है। कई डायरेक्टर्स तो उनके काम की डेट की तलाश में जुटे हुए हैं। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर्स उनसे संपर्क करने से पहले उनकी फीस सुनकर ही शॉक्ड हो चुके हैं। इस फिल्म की रिलीज़ से पहले कीर्ती ने दो और फिल्मे साइन की है।इन दोनों फिल्मों के 'नानी श्याम सिंह रॉय और 'सुधीर बाबू' है। उन्होंने इन दोनों फिल्मों की फीस के रूप में 25-25 लाख रुपए लिए हैं।हालांकि इन दोनों फिल्मों के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। अगर कीर्ती अब कोई फिल्म साइन करती है तो वे अपनी फीस के 60 लाख रुपये चार्ज करेंगी। 

महज 17 साल की  कृर्ति शेट्टी काफी खूबसूरत है। फिल्मों की लाइन लगने के बाद डायरेक्टर्स सोचते हैं कि वे उन्हें कोई फीस देने को तैयार हैं। माना जाता है कि वे खूबसूरत  तो है ही लेकिन उनके पास कला भी है जो उनके काम में झलक रही है। यही वजह है कि कीर्ती ने अपनी पहली फिल्म उप्पेना के लिए 6 लाख रुपए चार्ज किए थे जबकि अब 60 रुपए चार्ज करने जा रही हैं।

Advertisement
Back to Top