टॉलीवुड सितारों ने दी फैंस को संक्रांति की शुभकामनाएं, कहा सेफ रहते हुए मनाएं त्यौहार

tollywood stars wishes fans sankranti festival - Sakshi Samachar

टॉलीवुड के सितारों ने दी फैंस को संक्रांति की शुभकामनाएं

कोरोना के मद्देनजर सेफ रहते हुए त्यौहार मनाने की दी सलाह   

हैदराबाद: तेलुगु राज्यों में सबसे खास और प्रसिद्ध त्यौहारों में से एक है मकर संक्रांति (Makar sankranti) । यहां इस त्यौहार की धूम देखते ही बनती है। वैसे भी दक्षिण भारत का ये प्रमुख त्यौहार है जिसकी धूम क्या गांव और क्या शहर हर जगह एक सी होती है। तेलुगु राज्यों में संक्रांति से एक दिन पहले भोगी का त्यौहार मनाया जाता है और भोगी की आग में सारे दुखों के भस्म होने की प्रार्थना की जाती है। 

वहीं जहां सारा देश लगभग आठ महीनों से कोरोना से परेशान है तो इस बार सबने भोगी की आग में कोरोना के भस्म होने की प्रार्थना की है जिससे कि सब लोग आराम से रह सकें और कोरोना का प्रसार कम हो जाए। 

तेलुगु राज्यों में खासकर संक्रांति पर रंगोली बनाई जाती है, कई तरह के खास पकवान बनाए जाते हैं और सारा परिवार एक साथ होता है तो वैसे भी त्यौहार की खुशियां बढ़ जाती है। आज धूमधाम से संक्रांति का त्यौहार मनाया जा रहा है तो इस बीच टॉलीवुड के सितारों ने भी अपने फैंस को संक्रांति की शुभकामनाएं दी है। 

अपने चाहनेवालों को, फैंस को संक्रांति की शुभकामनाओं देने वालों में  चिरंजीवी (chiranjeevi), महेश बाबू (Mahesh Babu), सामंथा अक्किनेनी(Samantha akkineni), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) , रकुल प्रीत सिंह (Rakul preet singh) आदि शामिल है जिन्होंने  सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों को संक्रांति की शुभ कामनाएं दी है। साथ ही कोरोना के मद्देनजर सेफ और सुरक्षित रहने की सलाह भी दी है। 

मेगास्टार चिरंजीवी ने ट्वीट किया कि, 'सभी को संक्रांति की शुभकामनाएं। मैं भगवान से यही प्रार्थना करता हूं कि आप सबके जीवन में यह संक्रांति सुख-समृद्धि लेकर आए। आप सब लोग खुश रहें।' 

इसी तरह स्टार हीरो महेश बाबू ने ट्वीट किया कि,' आपको, आपके परिवार को संक्रांति की ढेरों शुभकामनाएं।' 

Advertisement
Back to Top