रिलीज के पहले दिन ही 'मास्टर' का तूफान, देश के साथ विदेश में भी की ताबड़तोड़ कमाई

-thalapathy-vijay-vijay-sethupati-film master box-office-collection-day-1 - Sakshi Samachar

ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देशों में ताबड़तोड़ कमाई

मुंबई-दिल्ली जैसे शहरों में भी दिखा फिल्म का क्रेज

हैदराबाद: साउथ (South) के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) रिलीज हो चुकी है। पोंगल के मौके पर रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘मास्टर’ ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने पहले दिन करीब 2,48,000 डॉलर की कमाई की है।

खास बात तो यह है कि न केवल भारत में, बल्कि ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देशों में भी 'विजय द मास्टर' फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचाकर रख दी। ऑस्ट्रेलिया जैसे देश में भी विजय सेतुपति और थलपति विजय की फिल्म ने पहले दिन करीब 2,48,000 डॉलर की कमाई की है। इसके जरिए फिल्म ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी दक्षिण भारतीय फिल्म बनी है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक दक्षिण भारतीय फिल्म अगस्त में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'टेनेट' को भी पीछे छोड़ सकती है। लोगों की भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा था मानों कोई महामारी न हो। फिल्म के लिए बैंगलोर और हैदराबाद में भी लोगों बड़ी मात्रा में एडवांस टिकट बुक की हुई थी। खास बात तो यह है कि तमिल वर्जन के लिए मुंबई और दिल्ली जैसे हिंदी प्रदेश में भी काफी क्रेज देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: 10 महीनों के लंबे इंतज़ार के बाद आज संक्रांति पर रिलीज़ हुई #REDtheFilm, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही बातें

'विजय द मास्टर' का हिंदी वर्जन 14 जनवरी को रिलीज होगा। उसके लिए भी मएडवांस टिकट बुक की जा रही हैं। कोरोना वायरस जैसी स्थिति के दौरान विजय सेतुपति और थलपति विजय की यह फिल्म सबसे बड़ी रिलीज साबित हुई है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक विजय द मास्टर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी साबित होगी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मास्टर ने लाजवाब शुरुआत की है। उसने दर्शकों को वह दिया, जो वह देखना चाहते थे और वह आपको निराश भी नहीं होने देंगै। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top