राम चरण ने की 'krack' फिल्म यूनिट की जमकर प्रशंसा, कही ये बात

Ram charan Praises Ravi Teja and Shruti Haasan Movie Krack Unit - Sakshi Samachar

हैदराबाद : साउथ फिल्मों के पावर स्टार राम चरण ने एक्टर रवि तेजा की फिल्म 'क्रैक' की जमकर तारीफ की है। रामचरण ने फिल्म को खूब एंज्वाय करने का हवाला देते हुए कहा कि उनके फेवरेट एक्टर रवितेज फिलहाल टॉप फार्म में हैं और एक्ट्रेस श्रृतिहासन ने भी बेस्ट परफार्मेन्स दिया है।

यही नहीं, समुद्रखनी और वरलक्ष्मी शरत कुमार ने भी अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाए हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म में थमन की बैकग्राउंड म्यूजिक दमदार है और गोपीचंद ने फिल्म को पर्दे पर बेहद शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा है। राम चरण ने पूरे फिल्म यूनिट को शुभकामनाएं दीं। दूसरी तरफ, थमन और डायरेक्टर गोपीचंद मलिनेनी ने रामचरण का आभार व्यक्त किया है और कहा कि संक्रांति पर लोगों के लिए क्रैक फिल्म एक तोहफा है और इस पर उन्हें गर्व है।

रवितेजा और गोपीचंद कांबिनेशन में बनी हैट्रिक फिल्म है क्रैक। फिल्म रिलीज होने में थोड़ा विलंब होने के बावजूद सभी अडचनों को पार कर आखिरकार अब रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव टॉक बटोर रही है। रवितेजा के फैंस काफी खुश हैं।

इसे भी पढ़ें :दोस्ती, प्यार और शादी, सुनीता ने लव स्टोरी की बताई हर बात

राम चरण के इस फिल्म के बारे में सकारात्मक प्रतिक्रिया देने से सभी उनका आभार व्यक्त कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म के रिलीज से पहले हे मेगा कंपाउंड एक्टर वरुण तेज, साई धरम तेज ने भी रवितेजा को ट्वीट कर ऑल द बेस्ट कहा था।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top