रजनीकांत फॉलोअर्स के लिए RMM का संदेश, किसी भी राजनीतिक पार्टी में जाने के लिए छूट

Rajinikanth makkal mandram says party leaders free to quit and join other party - Sakshi Samachar

RMM के कुछ नेता डीेएमके में शामिल

रजनी मक्कल मंदरम पार्टी की ओर से बयान जारी

चेन्नई : रजनीकांत (Rajinikanth) के अपनी सेहत का हवाला देते हुए राजनीति में न आने के फैसले के बाद कई नेता पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं। हाल में रजनी मक्कल मंदरम (Rajini Makkal Mandram) के कुछ नेता विपक्षी पार्टी डीएमके (DMK) में शामिल हो गए। जिसके बाद पार्टी की ओर से एक अधिकारिक बयान जारी कर कहा गया कि पार्टी जो सदस्य चाहे वो पार्टी छोड़ कर जा सकते हैं। 

रजनी मक्कल मंदरम (RMM) ने अपने सदस्यों से कहा है कि वे चाहें तो RMM छोड़कर किसी राजनीतिक पार्टी में जा सकते हैं। RMM नेता वी एम सुधाकर की तरफ से सोमवार को ये बयान जारी किया गया। साथ ही कहा कि जो लोग RMM से इस्तीफा दे रहे हैं, उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि वे रजनीकांत के फैन हैं।

पार्टी के नेता डीमके में शामिल 

रजनीकांत के फैंस क्लबों को साल 2018 में आरएमएम में पुनर्गठित किया गया था और माना जाता था कि ये उस पार्टी का अग्रदूत था जिसे अभिनेता को व्यापक रूप से लॉन्च करने की उम्मी थी। 

बीते रविवार को रामनाथपुरम, थेनी के जिला सचिव और आरएमएम के कुछ और नेता एमके स्टालिन की उपस्थिति में तमिलनाडु की विपक्षी पार्टी में शामिल हो गए। 

राजनीति में नहीं आएंगे रजनीकांत 

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह रजनीकांत ने फैंस से अपील की थी कि उन पर राजनीति में आने का दबाव न बनाया जाए। उन्होंने तमिल में जारी अपने बयान में लिखा, "मैं पहले ही बता चुका हूं कि राजनीति में क्यों नहीं आ रहा। कृपया मुझे बार-बार तकलीफ न दें और इस तरह के आयोजन कर मुझे राजनीति में आने के लिए न कहें।"
 
बीते साल 29 दिसंबर को रजनीकांत ने खराब सेहत के कारण खुद को चुनावी राजनीति से दूर रखने का ऐलान किया था। उन्होंने तमिल में लिखी एक चिट्ठी जारी कर कहा था कि वे चुनाव में उतरे बिना ही लोगों की सेवा करेंगे।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top