शादी के बाद निहारिका-चैतन्य ने इस मंदिर में किए दर्शन, करवाई विशेष पूजा-अर्चना

newly wed Niharika-Chaitanya performed special puja at annavaram temple - Sakshi Samachar

नवदंपति निहारका-चैतन्य ने किए अन्नावरम मंदिर के दर्शन 

भगवान सत्यनारायण की करवाई विशेष पूजा-अर्चना 

हैदराबाद : सब जानते ही हैं कि हाल ही में मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की भतीजी निहारिका(Niharika) की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के उदयपुर(Udaipur) के उदय विलास पैलेस में धूमधाम से संपन्न हुई। इस शादी में चिरंजीवी और पवन कल्याण (Pawan Kalyan) सहित टॉलीवुड (Tollywood) के कई फिल्म स्टार शामिल हुए। वहीं सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें व वीडियो वायरल भी हुए। 

इसके बाद 11 दिसंबर को हैदराबाद में निहारिका-चैतन्य की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित हुआ। वहीं शादी से जुड़े सारे फंक्शन निपटाने के बाद निहारिका-चैतन्य की जोड़ी पहुंची अन्नावरम मंदिर जहां उन्होंने भगवान सत्यनारायण की विशेष पूजा-अर्चना करवाई और अपने भावी जीवन के लिए प्रार्थना की। 

आज (12 दिसंबर) को नवविवाहिता निहारिका और चैतन्य अन्नावरम गए। वहां दोनों ने  श्री सत्यनारायण स्वामी का  व्रत किया और मंदिर में कुछ विशेष पूजा कीं।

पूजा में निहारिका के साथ उनके पति चैतन्य और सास-ससुर मौजूद थे। इस मौके पर निहारिका के ससुराल वाले ही मौजूद थे, मायके वाले नहीं। अब इन दोनों की मंदिर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

वहीं जब स्थानीय मीडिया को पता चला कि अन्नावरम मंदिर में निहारिका और चैतन्य विशेष पूजा-अर्चना करने के लिए आए हैं तो कुछ ही समय में पत्रकारों का वहां जमावड़ा लग गया। दूसरी ओर मंदिर में उनके फैन्स भी जमा हो गए। 

इसे भी पढ़ें: 

बांद्रा पुलिस स्टेशन में नजर आईं ऋतिक की एक्स वाइफ, साथ में थे ये IAS, कर चुके हैं एक्टिंग

पूजा के बाद जब नवदंपति मंदिर से बाहर निकले तो दोनों ने सबका अभिवादन किया। अन्नावरम मंदिर में उनके आने से हर ओर चाहने वालों की भीड़ ही उमड़ पड़ी थी। पूजा के बाद निहारिका व चैतन्य लौटकर हैदराबाद आ गए। 

Advertisement
Back to Top