21 जनवरी को लांच होगा मिशन फ्रंटलाइन का प्रीमियर, अभिनेता राणा दग्गुबाती ने ट्वीट कर दी जानकारी

सीरीज पोस्टर - Sakshi Samachar

सीरीज में 'बीएसएफ जवान' की भूमिका 

व्यक्त किया अपना गौरव और उत्साह

हैदराबाद: साउथ अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं। जल्द ही उनकी आने सीरीज 'मिशन फ्रंटलाइन' (Mission Frontline) का प्रीमियर (Premiere) लांच हो ने जा रहा है। सीरीज प्रीमियर 21 जनवरी को लांच किया जाएगा। अभिनेता ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है।  

अभिनेता राणा दग्गुबाती ने ट्वीट करते हुए सीरिज 'मिशन फ्रंटलाइन' में 'बीएसएफ जवान' के रूप में अपना गौरव और उत्साह व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है कि भारत का बीएसएफ का जवान होना आसान नहीं है। बीएसएफ के इन नायकों के साथ अभ्यास, फायरिंग, मिशन करते हुए कठिन शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरना एक अनमोल अनुभूति थी।

इससे पहले उन्होंने सीरीज के पहले पोस्टर को रिलीज कर राणा ने कैप्शन में लिखा था, ' यह जिंदगी का यादगार सफर है... जैसलमेर के बीएसएफ जवानों के साथ खुद बीएसएफ जवान की तरह एक दिन बिताने का समय मिला। जवानों के युद्ध और करीब से इनकी कहानी ने मुझपर एक अलग की छाप छोड़ी है जिसे मैं जिंदगी भर सराहूंगा ..' इसी के साथ राणा ने डिस्कवरी प्लस का धन्यवाद करते हुए कहा,' मिशन फ्रंटलाइन के लिए ,शुक्रिया डिस्कवरी प्लस ।

बता दें कि राणा दग्गुबाती जो साउथ की फिल्मों के साथ-साथ ही हिंदी में डब की गई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी पहचान बेहतरीन तरीके से बनाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में राणा के किरदार और उनकी एक्टिंग स्कील्स को बहुत सराहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बिगड़ी सेहत का हाल बताते हुए फूट- फूटकर रोए राणा दग्गुबाती, बोले- मौत का था खतरा...

इस 'मिशन फ्रंटलाइन' सीरीज में वो बीएसएफ के जवानों के साथ राणा समय बिताते दिखेंगे और उनकी जिंदगी की कहानियों को शेयर करेंगे। इस सीरीज में राणा जैसलमेर के बीएसएफ जवानों से मिलते दिखेंगे। यह सीरीज डिस्कवरी प्लस पर देखी जा सकेगी। 

Advertisement
Back to Top