भारी कीमत पर केजीएफ-2 की तेलुगु राइट्स, इन्होंने किया हासिल !

 Kgf Chapter 2 Telugu Rights Sold Dil Raju Record Price - Sakshi Samachar

हैदराबाद : मशहूर एक्टर यश (Yash) की फिल्म KGF चैप्टर 2 (KGF-2) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फैंस को इंतजार है तो बस इस बहुप्रतिक्षित फिल्म के रिलीज होने का। यह एक रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म है। फिल्म के पहले पार्ट में भी एक्टर यश नजर आए थे। फिल्म के पहले पार्ट में उन्होंने पूरे देश में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया।  हाल ही में रिलीज KGF चैप्टर 2 के टीजर को जिस तरह से पसंद किया गया, उससे मेकर्स का उत्साह बढ़ गया है।  इसे हिन्दी, कन्नड, तेलुगु और तमिल सहित सभी भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

माना जा रहा है कि यह फिल्म सभी भाषाओं में बहुत बड़ा व्यवसाय करने वाली है। इस फिल्म के निर्माताओं द्वारा जो कीमत मांगी जा रही है उसे सुनकर डिस्ट्रिब्यूटर काफी हैरान हैं। फिल्म के बाहरी राइट्स के लिए  80 करोड़ रुपये की मांग की जा रही है। इन सब के अलावा, देश भर में सभी भाषाओं में डिस्ट्रीब्यूटर से बड़ी कीमत की मांग की जा रही है।

टॉलीवुड में KGF2 तेलुगु थियेट्रिकल राइट्स से जुड़ी एक दिलचस्प खबर घूम रही है।  कहा जा रहा है कि प्रसिद्ध निर्माता दिल राजू ने इस फिल्म के राइट्स को खरीदा है। वहीं फिल्म को पहले खरीदने वालो में वाराही भी शामिल थी लेकिन दाम ज्यादा कीमत होने की वजह से वो पीछे हट गई। बता दें कि  वाराही ने KGF1 तेलुगु राइट्स का अधिग्रहण करने वाली पहली कंपनी थी। इसी के साथ खबर आती है कि दिल राजू मैदान में उतरे और उन्हें तेलुगु अधिकार मिल गए। दिल राजू ने कथित तौर पर फिल्म के लिए 65 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह कितना सच है।

Advertisement
Back to Top