प्रभु देवा के साथ रोमान्स करती नजर आएंगी काजल अग्रवाल

Kajal Aggarwal and Prabhu Deva new  Movie in D Kalyan Direction - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलुगु फिल्म 'लक्ष्मी कल्याणम' के साथ टॉलीवुड में एंट्री कर चुकी काजल अग्रवाल ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक के बाद मिल रहे फिल्म ऑफर्स के साथ लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर उभरी काजल अग्रवाल ने हाल ही में मुंबई के बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की है।

आमतौर पर एक्ट्रेसेज के वैवाहिक जीवन में कदम रखने के बाद उन्हें बहुत कम ऑफर्स मिलने की बात कही जाती हैं, लेकिन काजल के मामले में ऐसा नहीं है। काजल अग्रवाल के पास शादी के बाद भी कई फिल्में हैं।

हालांकि काजल अपना पूरा वक्त फिल्मों के लिए अलॉट करना छोड़कर पति गौतम किचलु को भी पर्याप्त समय दे रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि काजल वैवाहिक जीवन के साथ-साथ अपनी फिल्मी करियर को भी बखूबी मैनेज कर रही हैं।  फिलहाल ये एक्ट्रेस कोरटाला शिवा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'आचार्य' में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ लीड रोल निभा रही हैं।

इसके साथ कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में भी कॉजल लीड रोल में है। यही नहीं, डायरेक्टर तेज की फिल्म 'अलिवेलु वेंकटरमणा' के लिए पहले ग्रीन सिग्नल दिया था, लेकिन बाद में वह इस प्रोजेक्ट से हट गई। सूत्रों के मुताबिक काजल अब प्रमुख कोरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ पहली बार काम करने वाली है।

इसे भी पढ़ें : हनीमून पर सिंघम की एक्ट्रेस के फोटोग्राफर बने पति गौतम, क्लिक की ये शानदार फोटोज

Birthday Special : फिल्मी दुनिया को छोड़कर हाउस वाइफ बनीं नम्रता शिरोडकर, अब पढ़ती हैं स्क्रिप्ट

तमिल फिल्म 'गुलेबकावली' के फेम डी. कल्याण के डायरेक्शन में बनने जा रही यह मूवी रोमांटिक, कॉमेडी और थ्रिलर है। फिल्म इंडस्ट्री से मिल रही खबरों के मुताबिक जल्द ही इस फिल्म की अधिकारिक घोषणा किए जाने की संभावना है। इस बीच, प्रभुवेदा की 50वीं फिल्म 'पोन मणिकवेल' रिलीज के लिए तैयार है। प्रभु देवा बॉलीवुड में सलमान खान, दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे' का डायरेक्शन कर रहे हैं।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top