युवा दिलों की धड़कन ऐश्वर्या मेनन जल्द बनेंगी रवि तेजा की 'ड्रीम गर्ल'

Ishwarya Mennon will debut in Ravi Teja telugu movie - Sakshi Samachar

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस ऐश्वर्या मेनन (Iswarya Menon) अपनी नई-नई फोटोज को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। खासकर युवा दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। 

पिछले दिनों वह प्रशंसकों के बीच इसलिए चर्चा का विषय बनी हुई थीं क्योंकि उन्होंने बीच पर साड़ी पहनकर फोटो शूट करवाया था। जी हां, जिस बीच पर जाकर बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस और मॉडल्स बिकिनी शूट करवाती हैं, वहां मरून कलर की साड़ी पहनकर उन्होंने सबका दिल ऐसे जीता कि हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो गया।

तमिलनाडु के इरोडा में जन्मी ऐश्वर्या मेनन मूलत: तमिल एक्ट्रेस हैं, जो अब तक कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी ए​क्टिंग कर चुकी हैं। जल्द ही अब वह तेलुगु फिल्मों में भी नजर आएंगी।

इन दिनों वह रवि तेजा (Ravi Teja) के अपोजिट तेलुगु (Telugu) फिल्म में डेब्यू करने की तैयारी में जुटी हैं। इस फिल्म में कई एक्ट्रेस नजर आएंगी, जिनमें से एक ऐश्वर्या भी होंगी। ​इस फिल्म का निर्देशन नक्किना त्रिनधा राव (Nakkina Trinadha Rao) कर रहे हैं जबकि पीपुल मीडिया फैक्टरी इसमें पैसा लगा रही है। 

अपनी तस्वीरों के जरिये पहले से ही प्रशंसकों की लंबी लाइन तैयार कर चुकीं ऐश्वर्या की तेलुगु फिल्म में नजर आने के बाद यकीनन इनके फैन फॉलोअर्स की लाइन और भी लंबी हो जाएगी।

ऐश्वर्या का पूरा परिवार केरल में रहता है। वह मूलत: केरल (Kerala) की ही हैं, लेकिन उनका जन्म और पालन-पोषण तमिलनाडु के इरोड (Erode, Tamil Nadu) में ही हुआ है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा इरोड के भारतीय विद्या भवन  (Bharathi Vidhya Bhavan) से पूरी की। इसके बाद चेन्नई के एसआरएम यूनिवर्सिटी (SRM University, Chennai) से इंस्ट्रूमेंटल इंजीनियरिंग कोर्स  (Instrumental engineering course) की पढाई पूरी की।

ऐश्वर्या मेनन ने Kadhalil Sodhappuvadhu Yeppadi से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था। डायरेक्टर एमएस रमेश (M S Ramesh) की फिल्म Dasavala से उन्होंने कन्नड़ सिनेमा में पदार्पण किया। उन्होंने जोगी फेम प्रेम के अपोजिट इस फिल्म में अक्षरा का किरदार निभाया था। अक्टूबर 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म में उन्होंने मानसिक तौर से विकृत लडकी का किरदार ​निभाया था, जिसे खूब सराहा गया था।

इसके बाद मेनन तमिल फिल्म Apple Penne में नजर आईं। यह फिल्म मां और बेटी के रिश्ते पर आधारित थी। फिल्म में वह बेटी के किरदार में थीं जबकि उनकी मां का रोल रोजा ने निभाया था।

इसके बाद वह कन्नड़ हॉरर कॉमेडी फिल्म Namo Boothatma में नजर आईं। ऐश्वर्या ने अपनी अगली फिल्म Monsoon Mangoes मलयालम भाषा में की। Fahadh Faasil के साथ ऐश्वर्या ने इस रोमांटिक फिल्म में एक प्रैक्टिकल और आजाद ख्याल युवती रेखा का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्हें CS Amudhan की Tamizh Padam 2 में देखा गया।

इसके बाद पिछले साल इनकी फिल्म Naan Sirithal आई, जिसमें उन्होंने अंकिता का किरदार निभाया था।

Advertisement
Back to Top