राम चरण ने कोरोना से ठीक होने के बाद शुरू की शूटिंग, फिल्म आचार्य में ऐसा होगा लुक

Actor Ram Charan begins shooting for Acharya movie  - Sakshi Samachar

आचार्य फिल्म से राम चरण का लुक जारी

एक साथ स्क्रीन पर दिखेंगे राम चरण और चिरंजीवी

हैदराबाद : राम चरण (Ram Charan) मेगास्टार चिरंजीवी की आगामी फिल्म आचार्य (Acharya) की शूटिंग में शामिल हो गए हैं। उनके फिल्म में शामिल होने की खबर की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने राम चरण का फिल्म से एक पोस्टर जारी किया है। साथ ही बताया गया कि राम चरण ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

बता दें कि दिसंबर में, राम चरण ने अपने पिता और मेगास्टार चिरंजीवी अभिनीत फिल्म आचार्य के सेट का दौरा किया था। उन्हें फिल्म के सेट पर निर्देशक कोराताला शिवा के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था। मुलाकात का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। 

काफी अटकलों के बाद, उनके फिल्म में काम करने को लेकर फिल्म निर्माताओं ने साफ कर दिया है। राम चरण अपने पिता के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। 

नजर आया फिल्म से राम चरण का लुक 

निर्देशक कोराताला शिवा ने चिरंजीवी अभिनीत फिल्म आचार्य से एक्टर राम चरण का पहला लुक शेयर किया। बताया जा रहा है कि राम चरण फिल्म की शूटिंग में शामिल हो गए हैं। निर्माताओं ने फिल्म का पहला टीज़र पोस्टर जारी किया। 

राम चरण आगामी एक्शन-ड्रामा में एक स्टूडेंट लीडर सिद्ध का रोल निभाने वाले हैं। साउथ सिनेमा की इस फिल्म के पहले लुक में चरण ने भगवा कुर्ता, रुद्राक्ष और कान में एक अंगूठी पहन रखी है। फिल्म का पोस्टर और उनका लुक फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। 

पिता के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे राम चरण 
इस फिल्म में राम चरण अपने पिता के साथ एक लंबे टाइम के लिए स्क्रीन शेयर करेंगे। हालांकि राम चरण ने 'मगधीरा' और 'ब्रूस ली' में अपने पिता चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है, लेकिन ये पहली बार होगा जब दोनों एक लंबी अवधि के रोल में एक साथ एक्टिंग कर रहे हैं।

बीते दिनों कोरोना संक्रमित होने के कारण राम चरण फिल्म की शूटिंग में शामिल नहीं हो पाए थे। रविवार से अब राम चरण ने आचार्य फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि राम चरण फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग इसी महीने पूरी कर लेंगे। निर्माता मई 2021 में फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

आचार्य के अलावा, राम चरण के पास एसएस राजामौली की फिल्म RRR भी है। इसमें वो जूनियर एनटीआर के साथ भारतीय स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीता राम राजू की भूमिका निभा रहे हैं। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top