क्या बिहार चुनाव में एलजेपी सही में एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी?

Will the LJP remain a vote-cutter party in the Bihar elections? - Sakshi Samachar

हैदराबाद: बिहार विधानसभा के चुनाव के ताजा हालात बेहद दयनीय कहे जा सकते हैं। यहां यह समझ पाना ही मुश्किल हो रहा है कि आखिर कौन किसके साथ है और किस पार्टी को वोट दिया जाए तो जीत का सेहरा किसके सिर पर सजेगा?

ताजा हालात बीजेपी के नेताओं व मंत्रियों के लोक जनशक्ति पार्टी यानी एलजेपी को लेकर दिए गए बयान के बाद सामने आए हैं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ताजा बयान में एलजेपी को वोटकटवा पार्टी कहा था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि चिराग बिहार के लोगों के बीच भ्रम फैला रहे हैं।

हमारा सवाल इसी मुद्दे पर था। हमने अपने पाठकों से पूछा था कि क्या उन्हें भी ऐसा लगता है कि एलजेपी एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह गई है? आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि 63 प्रतिशत लोगों ने माना कि बिहार विधानसभा के इस बार के चुनाव में एलजेपी एक वोटकटवा पार्टी के अलावा और कुछ भी नहीं रह जाएगी।

इस सवाल के जवाब में हमें कुल 70987 लोगों ने अपना वोट दिया। इनमें से 44722 लोगों ने अपना जवाब हां में दिया। वहीं 12 प्रतिशत लोगों का जवाब ना में था जबकि अन्य 25 प्रतिशत ने कहा कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा।

Advertisement
Back to Top