क्या टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनना CSK को पड़ रहा है भारी, जानिए लोगों की राय

What is Reason For Defeat Of Chennai Super Kings, Know Public opinion - Sakshi Samachar

 दुबई में खेले जा रहे आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मैच जीतने के बाद टीम लगातार 2 मैच हार गई है। शुक्रवार 25 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में टीम को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 44 रन से बड़ी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि चेन्नई की इस हार के पीछे कई कारण थे। इस हार के कई कारणों में से  जो सबसे अहम  कारण रहा वो यह कि दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ ने इस मैच में सबसे ज्यादा रन बनाए, लेकिन सब कुछ सही होने के बावजूद चेन्नई ने उनको पहले ही ओवर में आउट करने का मौका खो बैठी, जो टीम को हार के रूप में चुकाना पड़ा।

हालांकि चेन्नई की इस हार के कारण को जानने के लिए हमने अपने वेबसाइट पर लोगों से सवाल पूछा कि क्या टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसले की वजह से चेन्नई सुपरकिंग्स को शिकस्त झेलनी पड़ी। इस सवाल का जवाब ज्यादातर लोगों ने हां में दिया है। वही कुछ लोगों ने ना में भी जवाब दिया है।

इस सर्वे में करीब 60 फीसदी लोगों ने चेन्नई के हार के पीछे पहले बॉलिंग के फैसले को जिम्मेदार माना है। वहीं 40 फीसदी लोगों का कहना है कि नहीं टॉस जीतकर चेन्नई का फैसला सही था। लोगों का मानना है कि हार की दूसरी वजह भी हो सकती है। 

Advertisement
Back to Top