यूपी पुलिस का राहुल गांधी और प्रियंका को हाथरस जाने से रोकने का फैसला क्या सही था?

Was the UP Police's decision to stop Rahul Gandhi and Priyanka from visiting Hathras right? - Sakshi Samachar

हैदराबाद: हाथरस मामले ने पूरे देश को चिंता में डाल दिया है। लोग उत्तर प्रदेश सरकार और यूपी पुलिस की तुलना महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के साथ कर रहे हैं।

उनका मानना है कि सुशांत मामले में जिस तरह की प्रतिक्रिया महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की देखने को मिली है, बिल्कुल उसी तरह हाथरस मामले में यूपी की योगी सरकार और यूपी पुलिस की भी देखने को मिल रही है। दोनों ही सरकारों ने इन मामलों को दबाने का प्रयास किया है।

दोनों ही मामलों में इन प्रदेशों की पुलिस की कार्रवाई संदिग्ध मानी जा रही है। मानो जैसे अपनी किरकिरी न हो इसलिए ये सरकारें इस तरह से इन मामलों को दबाने का प्रयास कर रही हैं। दोनों ही सरकारों ने मामलों में छानबीन करने पहुंचे मीडिया वालों समेत संबंधियों और खिलाफत में आवाज उठाने वालों की आवाज को दबाने के प्रयास किए हैं।

साक्षी समाचार ने अपने पाठकों से पोल के माध्यम से यह जानने की कोशिश की कि इस मामले में वे क्या सोचते हैं? क्या उन्हें लगता है​ कि यूपी पुलिस का राहुल गांधी और प्रियंका को हाथरस जाने से रोकने का फैसला क्या सही था?

हमारे पाठकों ने इस सवाल के जवाब में हमें कुल 9,653 वोट दिए। इनमें से ज्यादातर का मानना है कि यूपी सरकार का यह फैसला गलत है। इस फैसले को गलत मानने वालों की संख्या कुल 7,947 है जबकि अन्य ने वोट हां में डाला। यानी उन्हें लगता है कि यूपी सरकार का यह फैसला सही है।

Advertisement
Back to Top