UP: क्या योगी सरकार प्रदेश में हो रहे अपराध रोकने में नाकाम साबित हो रही है? क्या कहता है पीड़िता की भाभी का Viral Video...

Viral Video of Hathras gangrape Victim's bhabhi: Is the Yogi government of UP failing to stop crime in the state? - Sakshi Samachar

नई दिल्ली: हाथरस कांड को लेकर यूपी सरकार और योगी आदित्यनाथ की खूब किरकिरी हो रही है। पीड़िता के परिवार से मुख्यमंत्री ने बातचीत भी की और यह यकीन भी दिलाया किया दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

इसके बावजूद पीड़िता के परिवार वालों को लगातार धमकियां मिल रही हैं। खास बात यह है कि यह धमकी उन्हें पुलिस वालों की ओर से मिल रही है। यह बात खुद पीड़िता की भाभी ने कबूल किया है। यह वीडियो इस बात की तस्दीक भी करता है।

ऐसे हालात इस ओर इशारा करते हैं कि यूपी की योगी सरकार अपने प्रदेश में अपराध रोकने में नाकाम साबित हो रही है। साक्षी समाचार का आज का पोल भी इसी संदर्भ में था। हमने अपने पाठकों से पूछा था कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि योगी सरकार उत्तर प्रदेश में अपराध रोकने में नाकाम साबित हो रही है?

हमें ज्यादातर लोगों ने जवाब हां में दिया है। 85 प्रतिशत लोगों का मानना है कि यूपी सरकार अपराध रोकने में नाकाम साबित हो रही है। जबकि केवल 15 प्रतिशत लोगों ने माना कि ऐसा नहीं है। हमें कुल 88 हजार 987 वोट मिले हैं। इनमें में 75 हजार 639 लोगों ने अपना जवाब हां में दिया। और बाकियों ने कहा कि ऐसा नहीं है।

हाथरस की घटना एकमात्र ऐसी घटना नहीं है, जिसकी वजह से यूपी सरकार की इतनी किरकिरी हो रही है। इससे पहले भी कई मामलों में ऐसा हो चुका है। अब देखना यह है कि योगी आदित्यनाथ का अगला कदम क्या होता है? क्योंकि अधिकारियों और अफसरों का तबादला तो वह पहले ही कर चुके हैं।

Advertisement
Back to Top