साक्षी समाचार पोल: क्या राहुल के धुरंधर विराट सेना को दे पाएंगे टक्कर?

Sakshi Samachar Poll: Will Royal Challengers will defeat Kohli Kings XI Punjab Team?

प्रेडिक्ट करने से इनकार करते हुए अपना जवाब पता नहीं में दिया

खबर लिखे जाने तक इस सवाल का जवाब ना में दिया

रॉयल चैलेंजर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच

हैदराबाद: साक्षी समाचार हर रोज सवेरे अपने पाठकों से समसामयिक मुद्दों पर पोल के माध्यम से उनकी राय मांगता है और हर शाम को पाठकों की राय को लेख के रूप में पेश करता है।

आईपीएल मैच से जुड़ा था हमारा सवाल

आज का हमारा सवाल आईपीएल मैच से जुड़ा था। हमने अपने पाठकों से पूछा था कि क्या आज के आईपीएल मैच में राहुल के धुरंधर विराट सेना को टक्कर दे पाएंगे? हमारे पाठकों के जवाब भी उसी अंदाज में मिले, जैसा हम सभी महसूस करते हैं। ज्यादातर लोगों का मानना है कि विराट कोहली को टक्कर दे पाना फिलहाल मुश्किल है।

रॉयल चैलेंजर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच

बता दें कि आज यानी 24 सितंबर 2020 को रॉयल चैलेंजर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच खेला जा रहा है। हमारे पाठकों का मानना है कि विराट की टीम में सभी धुरंधर हैं, जो किसी भी कीमत पर हारने को तैयार नहीं होते। इनका सामना करना फिलहाल रॉयल चैलेंजर्स के लिए आसान नहीं होगा।

खबर लिखे जाने तक इस सवाल का जवाब ना में दिया

हालांकि मैच में अंतिम समय तक भी कुछ भी कह पाना आसान नहीं होता। इसके बावजूद हमें कुल 10 हजार 698 लोगों ने पोल के माध्यम से इस मुद्दे पर अपनी राय दी। इनमें से 8 हजार 798 लोगों ने खबर लिखे जाने तक इस सवाल का जवाब ना में दिया। यानी उनका मानना है कि विराट की टीम को टक्कर दे पाना रॉयल चैलेंजर्स के लिए आसान नहीं होगा।

प्रेडिक्ट करने से इनकार करते हुए अपना जवाब पता नहीं में दिया

वहीं, बहुत कम यानी 674 लोगों ने इस मुद्दे पर कुछ भी पहले से प्रेडिक्ट करने से इनकार करते हुए अपना जवाब पता नहीं में दिया। शेष सभी पाठकों की राय हां में है। यानी उन्हें लगता है कि रॉयल चैलेंजर्स विराट की टीम को टक्कर देने में कामयाब होगी। अब देखना यह है कि आज साक्षी समाचार के पाठकों की राय सही साबित होती है या नहीं!

Advertisement
Back to Top