जानिए साक्षी पोल के नतीजे, महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' देखने को लेकर क्या बोले पाठक...

Know the result of Sakshi Poll, what did the readers say about watching Mahesh Bhatt's film 'Road 2'

पाठकों ने बढ़चढ़कर लिया हिस्सा

ज्यादातर लोग नहीं देखना चाहते फिल्म

अंधकारमय है बॉलीवुड का भविष्य

हैदराबाद : साक्षी समाचार हर रोज मौजूदा खबरों को ध्यान में रखकर अपने पाठकों से पोल के माध्यम से सवाल करता है। आज यानी 23 अगस्त को साक्षी समाचार ने अपने पाठकों से पूछा कि क्या वे निर्देशक महेश भट्ट की आने वाली फिल्म 'सड़क 2' देखेंगे?

पाठकों ने बढ़चढ़कर लिया हिस्सा

इस सवाल के जवाब में पाठकों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। खबर लिखे जाने तक हमें कुल 10,986 जवाब मिले। हम यह कह सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में महेश भट्ट का नाम जिस तरह से सामने आया है, उसका ​प्रभाव बड़े पैमाने पर बॉलीवुड की इस फिल्म पर दिख रहा है। बता दें कि हमें चौंकाने वाले नतीजे मिले हैं।

ज्यादातर लोग नहीं देखना चाहते फिल्म

महज 623 लोगों ने अपना जवाब हां में दिया है। यानी वे इस फिल्म को देखना चाहते हैं। बाकी के 10,363 लोगों ने अपना जवाब ना में दिया है। यानी वे ​महेश भट्ट की यह फिल्म नहीं देखना चाहते। बता दें कि इससे पहले इस फिल्म के ट्रेलर ने भी सबसे ज्यादा डिस्लाइक पाने का खिताब हासिल किया है।

अंधकारमय है बॉलीवुड का भविष्य

ऐसे में कहा जा सकता है कि बॉलीवुड का भविष्य अंधकारमय प्रतीत हो रहा है। यहां लगातार बढ रहे नेपोटिज्म के खिलाफ आम जनता पहले से भी कहीं ज्यादा सख्त होती जा रही है। जनता का विश्वास अब इन सेलिब्रिटीज से उठ गया लगता है।

प्रशंसकों में शक और घृणा का माहौल

हर सेलिब्रिटी अब आम जनता के निशाने पर नजर आ रहा है। जितना ही कभी इनका वर्चस्व सिर चढ़कर बोलता था, उतना ही अब उनकी इमेज को लेकर प्रशंसकों में शक और घृणा का माहौल भर गया है। अब देखना यह है कि सुशांत सिंह राजपूत का यह मामला इंडस्ट्री को और कितनी बुरी हालत में पहुंचाने वाला है!

Advertisement
Back to Top