इन दो वजहों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा राहुल गांधी

Due to these two reasons Rahul Gandhi was Trending on Social Media - Sakshi Samachar

हैदराबाद : रविवार को एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी में यह आवाज उठी कि अगर राहुल गांधी पार्टी की अध्यक्षता नहीं करना चाहते तो जल्दी ही कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर किसी का चुनाव किया जाए। इसके बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना की जाने लगी।

दूसरी ओर, सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अपने मुखपत्र सामना में शिवसेना के सांसद संजय राउत ने जब से यह बयान दिया है कि सुशांत का पिता के साथ रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा था क्योंकि वह उनकी दूसरी शादी से खुश नहीं थे। इस विवादास्पद बयान के दौरान उन्होंने सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के साथ उनके रिश्ते के टूटने के कारण की जांच को जरूरी बताते हुए ​अंकिता पर भी सवाल खड़े कर दिए।

संजय राउत ने तो बिहार पुलिस पर भी सवाल उठाए। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर बेबी पेंगुइन और संजय राउत ट्रेंड करने लगा। खास यह है कि लोग बेबी पेंगुइन यानी आदित्य ठाकरे को अब मुंबई वाला पप्पू कहकर भी संबोधित करने लगे हैं। इसी क्रम में आज कुछ लोग उनकी तुलना राहुल गांधी से करते नजर आए। कुछ लोेगों ने आदित्य को सस्ता वाला राहुल गांधी कहकर अपने मन का गुबार ट्विटर पर दिखा दिया।

Advertisement
Back to Top