ताडेपल्ली कार्यालय में वाईएसआरसीपी का स्थापना दिवस समारोह संपन्न, नेताओं ने काटा केक

YSRCP Formation Day Celebrations At Tadepalli  - Sakshi Samachar

टीडीपी नेताओं ने गत दिनों में अंबाटी रामबाबू और मुस्तफा की हत्या करने की कोशिश की है।

प्रदेश की जनता ने चंद्रबाबू को धिक्कार किया है। मगर अब भी उन्हें ज्ञान नहीं आया है।

ताडेपल्ली : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी का स्थापना दिवस समारोह केद्रीय कार्यलाय में भव्य रूप से मनाया गया। इस दौरान पार्टी के मुख्य सचिव और सरकार के सलाहकार सज्जला रामकृष्णा रेड्डी ने पार्टी के ध्वज को फहराया। इसके बाद उन्होंने पार्टी के नेता लक्ष्मी पार्वती, एमवीएस नागी रेड्डी और अन्य नेताओं के साथ मिलकर केक काटा। 

इस अवसर पर सरकार के सलाहकार ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा लागू किये जा रहे योजनाओं को अन्य राज्य भी लागू कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी लोगों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। लोगों की समस्याएं और उसके निवारण के उपाय पार्टी भली भांती जानती है। इतना ही नहीं भ्रष्टाचार मुक्त समाज के लिए मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी रात दिन मेहनत कर रहे हैं। 

सज्जला रामकृष्णा रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी एक ड्रामा पार्टी है। प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगाड़ने के लिए चंद्रबाबू नायडू षड्यंत्र रच रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि टीडीपी के नेता बोंडा उमा और बुद्दा वेंकन्ना माचर्ला क्यों गये थे बताये? टीडीपी के नेता जानबूझकर दंगे फसाद पैदा करने पर तुले हैं। डीजीपी कार्यालय के सामने चंद्रबाबू नायडू ड्रामा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

विशाखा शहर में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी का स्थापना दिवस भव्य रूप से संपन्न

उन्होंने आरोप लगाया कि टीडीपी नेताओं ने गत दिनों में अंबाटी रामबाबू और मुस्तफा की हत्या करने की कोशिश की है। इतना ही नहीं पिछली बार टीडीपी सरकार ने वाईएसआरसीपी के नेताओं पर अनेक झूठे मामले दर्ज कर परेशान किया है। मगर हमने बहुत ही संयम बरता है। प्रदेश की जनता ने चंद्रबाबू को धिक्कार किया है। मगर अब भी उन्हें ज्ञान नहीं आया है।

सज्जला ने कहा कि संयुक्त आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसीपी एक आंदोलन के रूप सामने आई और सत्ता हासिल की है। साल 2009 में महान नेता वाईएस राजशेखर रेड्डी की आकस्मिक निधन के कारण हजारों लोगों का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। महान नेता वाईएसआर के निधन के बाद प्रदेश में एक अंधकार छा गया था। उनके निधन के बाद वाईएस जगन को अकेले संघर्ष करना पड़ा। लाखों लोगों ने पार्टी की स्थापना के बाद वाईएस जगन मोहन रेड्डी के साथ चले हैं।

उन्होेंने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार वाईएसआरसीपी को 51 फीसदी वोट मिले हैं। सीएम जगन कर्ज में फंसे राज्य को विकास के पथ पर ले जा रहे हैं। वाईएसआरसीपी के सत्ता में आये छह महीने में 80 फीसदी आश्वासनों को पूरा किया है। हर योजना को गरीब लोगों तक ले जा रहे हैं। प्रदेश में लोगों की अपेक्षा और आकांक्षों से अधिक योजनाओं को लागू किया जा रहा है। 

Advertisement
Back to Top