YSRCP ने इस नगर निगम चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

YSRCP Announced First List Candidates Of GVMC Elections - Sakshi Samachar

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने ग्रेटर विशाखापट्टणम नगर निगम (जीवीएमसी) चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की नामों की घोषणा की है।

मंत्री अवंती श्रीनिवास और पार्टी के नेता दाडी वीरभद्र राव ने गुरुवार को चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

विशाखापट्टणम : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने ग्रेटर विशाखापट्टणम नगर निगम (जीवीएमसी) चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की नामों की घोषणा की है। वाईएसआरसीपी ने 48 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है। मंत्री अवंती श्रीनिवास राव और पार्टी के नेता दाडी वीरभद्र राव ने गुरुवार को चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

नेताओें ने बताया कि जीवीएमसी चुनाव के लिए घोषित पहली सूची में विशाखा नार्थ संभाग नं. 44 के लिए वाईएसआरसीपी के श्रीनिवास उम्मीदवार होंगे। इसी तरह संभाग नं. 25 के लिए लीलावती, विशाखा नार्थ संभाग नं. 46 के लिए के सतीश, संभाग नं. 49 संभाग के लिए अल्लू शंकर राव, विशाखा ईस्ट संभाग नं. 9 के लिए के स्वाति, संभाग नं. 11 के लिए हरि कुमार, संभाग नं. 15 के लिए एन रेवती, संभाग नं. 18 के लिए धनलक्ष्मी, संभाग नं. 20 के लिए एन लक्ष्मी, संभाग नं. 21 के लिए वंशी कृष्णा, संभाग नं. 22 के लिए पी गोविंद, संभाग नं. 23 के लिए जी विजयसाई, संभाग नं. 52 के लिए जी श्रीधर, संभाग नं. 60 के लिए डीवी सुरेश, संभाग नं. 91 के लिए ज्योत्स्ना, संभाग नं. 92 के लिए स्वर्णलता,

उन्होंने कहा कि विशाखा वेस्ट संभाग नं 40 के लिए नागेश्वर राव, विशाखा साउथ संभाग नं. 27 के लिए सर्वेश्वर रेड्डी, संभाग नं. 29 के लिए नारायण राव, संभाग नं. 31 के लिए बत्तिना नाग राजू, संभाग नं. 32 के लिए राम रेड्डी, संभाग नं. 33 के लिए बच्चिनपल्ली लक्ष्मी, संभाग नं. 35 के लिए कनकनाथ रेड्डी, संभाग नं. 37 के लिए वड्डादी राजू, संभाग नं. 38 के लिए सत्यरूपा वाणी और अन्य शामिल हैं। उन्होंने यह भी बताया कि शीघ्र ही दूसरी सूची जारी की जाएगी। 

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में स्थानीय निकायों की नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया समाप्त

Advertisement
Back to Top