तलसानी को तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक वे एक लाख घर नहीं दिखा देते-भट्टी विक्रमार्क

we will not leave Talsani until he shows one lakh houses Bhatti Vikramark - Sakshi Samachar

रोचक होती जा रही है तेलंगाना की राजनीति

सरकार के मंत्री कर रहे विपक्षी नेता के साथ दौरा 

हैदराबाद: तेलंगाना राजनीति इन दिनों काफी रोचक हो गई है। सत्तारूढ़ पार्टी व विपक्षी दलों के बीच दिलचस्प चुनौतियों के मद्देनजर राजनीति को कुछ गति मिली है। यह तो पता ही है कि डबल बेडरूम घरों के निर्माण को लेकर सदन में मंत्री तलसानी और भट्टी विक्रमार्क के बीच विवाद हो गया।

तलसानी ने सीएलपी नेता भट्टी को चुनौती दी कि अगर वह उनके साथ आएंगे तो उन्हें डबल बेडरूम घर वे दिखाएंगे। इसी बात पर अमल करते हुए अगले दिन वे भट्टी विक्रमार्क के घर गए और अपने साथ भट्टी को डबल बेडरूम घर दिखाने के लिए अपनी कार में ले गए। दोनों नेता दूसरे दिन डबल बेडरूम का निरीक्षण करने निकले। 

इस मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए भट्टी ने कहा कि कल मंत्री द्वारा केवल तीन हजार घर उन्हें दिखाए गए थे। भट्टी ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी जो ग्रेटर हैदराबाद में एक लाख घर बना रही है, उसे उन सभी घरों को दिखाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे मंत्री तलसानी को तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक वे उन्हें एक लाख घर नहीं दिखा देते। 

उन्होंने कहा कि सरकार कह रही है कि उसने ग्रेटर हैदराबाद में एक लाख डबल बेडरूम घर बनाए हैं, ऐसा कहकर अगर वह किसी गांव में घर बनाएंगे और वह दिखाएंगे तो हम चुप नहीं रहेंगे। भट्टी ने साफतौर पर कहा कि अकेले हैदराबाद में लाख घरों को दिखाया जाए। 

तलसानी ने कहा कि विपक्ष को सरकार द्वारा किए गए विकास को मानना चाहिए। उन्होंने कहा कि भट्टी को भी आज कई घरों को दिखाया जाएगा। 

साथ ही ये भी कहा कि उन्हें हैदराबाद के घर ही दिखाए जाएंगे। तलसानी ने कहा कि विपक्ष कुछ ऐसा खास कर नहीं रहा है जिसके लिए वह इतनी बड़ी बातें कर सके।
किसी को भी डबल बेडरूम घरों के लिए एक रुपया भी खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। 

इसे भी पढ़ें : 

मंत्री तलसानी के साथ डबल बेडरूम घरों का निरीक्षण किया: भट्टी विक्रमार्क

उन्होंने कहा कि लोगों को किसी भी राजनीतिक नेता या एजेंट को एक भी रुपया देने की जरूरत नहीं है। इस बीच, मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव अपनी यात्रा के दूसरे दिन भट्टी के घर पहुंचे। दोनों नेता संयुक्त रूप से कोल्लूर, कुतुबुल्लापुर, जवाहर नगर और राजेंद्रनगर में डबल बेडरूम घरों का निरीक्षण कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top