राज्य सरकार का जनता को दशहरे का तोहफा, केटीआर ने किया डबल बेडरूम घरों का उद्घाटन

state government  Dussehra gift for public KTR to inaugurate double bedroom  - Sakshi Samachar

राज्य सरकार जनता को देंगी दशहरे का तोहफा 

केटीआर आज कई जगहों पर करेंगे डबल बेडरूम घरों का उद्घाटन 

हैदराबाद:  राज्य सरकार ने महत्वाकांक्षी रूप से डबल बेडरूम घरों का निर्माण शुरू किया था जो अब कई जगहों पर पूरा हो चुका है और अब तेलंगाना सरकार ने गरीबों को दशहरे के तोहफे के रूप में वही घर दे रही है। पूरी तरह से सुसज्जित डबल बेडरूम घरों का आज मंत्री केटीआर ने उद्घाटन किया।

मंत्री केटीआर ने सुबह हैदराबाद में तीन स्थानों पर डबल बेडरूम घरों का उद्घाटन किया। सबसे पहले आज सुबह 10 बजे जियागुड़ा में 840 घर , 192 घर घोड़े की कबर में 11 बजे और कट्टेल मंडी में 120 डबल बेडरूम घरों का सुबह 11.30 बजे केटीआर ने उद्घाटन किया। 

संयुक्त रूप से तीन स्थानों पर लाभार्थियों को कुल 1,152 मकान आवंटित किए जा रहे हैं। उद्घाटन के समय डिप्टी स्पीकर टी पद्माराव, सांसद असदुद्दीन ओवैसी, गृहमंत्री महमूद अली, तलसानी श्रीनिवास यादव, प्रशांत रेड्डी और मेयर बोंतु राममोहन मौजूद थे।
 

मंत्री केटीआर ने कहा कि टीआरएस सरकार ने योग्य गरीबों के लिए महत्वाकांक्षी रूप से डबल बेडरूम घरों का निर्माण किया है। मंत्री केटीआर ने कहा कि शेष घरों का निर्माण जल्द ही पूरा हो जाएगा और गरीबों को वितरण किया जाएगा।मंत्री केटीआर ने कहा कि टीआरएस सरकार ने योग्य गरीबों के लिए महत्वाकांक्षी रूप से डबल बेडरूम घरों का निर्माण किया है।

इसे भी पढ़ें :

केसीआर ने दी दशहरे की शुभकामनाएं, कहा-सावधानी से मनाएं त्योहार

मंत्री केटीआर ने कहा कि शेष घरों का निर्माण जल्द ही पूरा हो जाएगा और गरीबों को वितरण किया जाएगा।

 

Advertisement
Back to Top