सरकार की छवि धूमिल कर प्रतिपक्ष लोगों को कर रहा गुमराह

Opposition misleading people against state govt in andhra pradesh - Sakshi Samachar

रिवर्स टेंडर के अंतर्गत 1088 एंबुलेंस मंगवाये गये है

पेट्रोलियम में कीमतों में बढ़ोतरी के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार नहीं है

अमरावती : आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के मंत्री आल्ला कालीकृष्णा श्रीनिवास (नानी) ने कहा कि राज्य में प्रतिपक्ष सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। लोगों में सरकार के खिलाफ गलत प्रचार कर कल्याण और विकास कार्यों में रोड़ा पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि टेंडर मंगवाने  की प्रक्रिया में सरकार ने पारदर्शिता बरती है।

मंत्री ने स्पष्ट किया कि 104 और 108 एंबुलेंस के टेंडर मंगवाने में सरकार ने पारदर्शिता को अपनाई है। चंद्रबाबू नायडू और उनके समर्थक हजारों लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं से दूर रखने का प्रयास कर रहे है। रिवर्स टेंडर के अंतर्गत 1088 एंबुलेंस मंगवाये गये है। टेंडर मंगवाने की प्रक्रिया में कानूनी पहलुओं को ध्यान में रखा गया है। 

AP में 108 एंबुलेंस ड्राइवर व टेक्नीशियन के वेतन में भारी बढ़ोत्तरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

आल्ला नानी ने कहा कि सरकार ने रिवर्स टेंडरिंग से खजाने को बढ़ाया है। टेंडर के माध्यम से सरकार ने एक वाहन पर 26,000 रुपये बचाये है। सरकार  ने खजाने में कुल 185 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी की है। पारदर्शिता बरतते हुये अरबिंदो फार्मा को टेंडर दिये गये। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम में कीमतों में बढ़ोतरी के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार नहीं है। 

Advertisement
Back to Top