आंध्र प्रदेश के एक और विधायक कोरोना महामारी से प्रभावित, समर्थकों से किया यह आग्रह

mla-mondithoka-jagan-mohan-rao-tested-positive-for-covid-19 - Sakshi Samachar

आंध्र प्रदेश मे एक और विधायक जगन मोहन राव कोरोना संक्रमित

भगवान और लोगों के आशीर्वाद से जल्द ही ठीक होने की उम्मीद

नंदीगामा: आंध्र प्रदेश के एक और विधायक कोरोना महामारी से प्रभावित हुए हैं। नंदीगामा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक डॉ मोंडीतोका जगन मोहन राव कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। कुछ दिनों से अस्वस्थ्य रहने के कारण विधायक ने कोरोना टेस्टिंग करवा ली। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

इस अवसर पर विधायक ने उन लोगों से आग्रह किया है कि जो पिछले चार दिनों से उनके साथ रहे है वे कोविड-19 टेस्टिंग करवा ले और होम क्वारंटाइन में रहे। विधायक ने समर्थकों से कहा कि कुछ दिनों तक फोन भी न करें और न ही मिलने की कोशिश करें। क्योंकि वो अब इलाज करवा रहे हैं।

विधायक जगन मोहन राव ने कहा कि भगवान और लोगों के आशीर्वाद से वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और लोगों के बीच आएंगे। आपको बता दें कि प्रदेश में अब तक अनेक विधायक और सांसद कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से अधिकतर नेता ठीक हो गये हैं और कुछ नेताओं का इलाज जारी हैं।

दूसरी ओर आंध्र प्रदेश में पिछले एक सप्ताह से कोरोना वायरस के मामलों में मामूली गिरावट दर्ज हुई है। ताजा आंकृड़ों के मुताबिक पिछले एक सप्ताह से प्रति दिन 10 हजार से भी कम मामले दर्ज हुए हैं।

इससे पहले हर दिन 10 हजार से अधिका मामले दर्ज हो रहे थे। ऐसे में अब उनकी संख्या में गिरावट दर्ज होती दिख रही है। राज्य में प्रति दिन औसतन 70 हजार कोरोना सैंपल्स का टेस्ट किया जा रहा है।

इसी क्रम में कोरोना से ठीक होकर वापस घर लौटने वालों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। रविवार को जहां वायरस के 7738 नए मामले सामने आए, जबकि इससे ठीक होने वालों की संख्या 10,608 रही।

Advertisement
Back to Top