मंत्री किशन रेड्डी ने की सिद्दिपेट घटना की निंदा, बोले- "निर्वाचन आयुक्त से करेंगे शिकायत"

 Kishan Reddy Fires On TRS  Government Over Siddipet Issue - Sakshi Samachar

दुब्बाका उपचुनाव के चलते सिद्दिपेट में तनाव

डीजीपी से भी इस घटना के बारे में रिपोर्ट तलब

हैदराबाद : दुब्बाका उपचुनाव के चलते सिद्दिपेट में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने बीजेपी उम्मीदवार के रिश्तेदार के मकान से लाखों रुपये बरामद किये जाने के चलते और तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

सिद्दिपेट में जारी तनाव के चलते बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता वहां जाने के लिए रवाना हुए हैं। बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं को सिद्दिपेट आते देख पुलिस ने उन्हें जगह-जगह पर गिरफ्तार कर लिया। 

इसके चलते केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किशन रेड्डी पुलिस और प्रदेश सरकार के रवैये की निंदा की। उन्होंने कहा कि दुब्बाका उपचुनाव में प्रदेश सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। किशन रेड्डी ने कहा कि सिद्दिपेट घटना के बारे में केंद्रीय चुनाव आयोग और तेलंगाना के निर्वचान आयु्क्त के पास शिकायत करेंगे। साथ ही घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भी आग्रह करेंगे। साथ ही डीजीपी से भी इस घटना के बारे में रिपोर्ट तलब किया जाएगा।

संबंधित खबर :

रुपये बरामदगी मामले पर भाजपा का हल्ला बोल, प्रगति भवन जा रहे कार्यकर्ता गिरफ्तार

आपको बता दें कि गत रात को मंत्री किशन रेड्डी सिद्दिपेट स्थित दुब्बाका निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार रघुनंदन राव के ससूर के घर गये। इस दौरान नेताओं के साथ समीक्षा बैठक की और परिजनों के साथ बातचीत की। किशन रेड्डी ने पुलिस द्वारा ली गई तलाशी कमरे का निरीक्षण किया है।

इस अवसर पर बीजेपी के उम्मीदवार रघुनंदन राव ने किशन रेड्डी को घटित घटना की पूरी जानकारी दी। उन्होंने किशन रेड्डी को बताया कि पुलिस बिना सर्च वारंट और सिविल ड्रेस में आकर मकान की तलाशी ली है।  

Advertisement
Back to Top