सीएम येदियुरप्पा के बाद अब सिद्धरमैया कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

Karnataka Former CM Siddaramaiah Tested Positive for Covid-19 - Sakshi Samachar

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया कोरोना पॉजिटिव

एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती हुए सिद्धरमैया

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का भी चल रहा इलाज

बेंगलुरू : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने मंगलवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धरमैया ने उनके सम्पर्क में आए सभी लोगों से पृथक-वास में जाने का आग्रह किया है। 

सिद्धरमैया ने ट्वीट किया, ‘‘ कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर एहतियाती तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हुआ हूं । मेरे सम्पर्क में आए सभी लोगों से मैं पृथक-वास में जाने का आग्रह करता हूं।'' सिद्धरमैया के बेटे यतींद्र सिद्धारमैया ने कहा कि उनके पिता को सोमवार सुबह से ही बुखार था और रात को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने कहा, ‘‘ एंटीजन जांच के बाद उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।'' सिद्धरमैया को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है । मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा के संक्रमित होने के बाद से उनका भी इसी अस्पताल में इलाज हो रहा है। येदियुरप्पा को रविवार रात वहां भर्ती कराया गया था। 

डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत अब स्थिर है। वहीं राज्य के चिकित्सा शिक्षा मंत्री के. सुधाकर ने ट्वीट कर सिद्धरमैया के जल्द ठीक होने की कामना की और कहा कि वह मणिपाल अस्पातल के डॉक्टरों के सम्पर्क में हैं। सुधाकर ने कहा, ‘‘ उनकी (सिद्धारमैया) हालत स्थिर है और घबराने की कोई बात नहीं है।'' 

Advertisement
Back to Top