कंगना ने सोनिया गांधी से पूछा सवाल, मेरे संग हुए बर्ताव से आपको नहीं आता गुस्सा

Kangana Ranaut Asked Question to Congress President Sonia Gandhi - Sakshi Samachar

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किया ट्वीट

कंगना ने ट्वीट में सोनिया गांधी से पूछा सवाल

कंगना ने कहा, महिला होने के नाते आपको गुस्सा नहीं आता

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शुक्रवार की सुबह एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे को खरी खोटी सुनाई। इसके अलावा कंगना ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी सवाल पूछा है।

कंगना रनौत ने सोनिया गांधी से पूछा- आदरणीय सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते क्या जिस तरह आपकी महाराष्ट्र की सरकार ने मेरे साथ बर्ताव किया है, उससे आपको गुस्ता नहीं आता। क्या आप डॉ. अंबेडकर द्वारा दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकते ? क्या आप खमोशी से देखती रहेंगी।

इससे पहले कंगना ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर ''सत्ता के दुरुपयोग'' का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उनकी आवाज दूर तक जाएगी। इस घटनाक्रम में फिल्म जगत के कई लोग कंगना के समर्थन में आगे आए हैं। 

कंगना ने शिवसेना के नेतृत्व वाले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की ‘गुंडों' से तुलना करते हुए कई ट्वीट् पोस्ट किए, जिसमें राज्य सरकार को एक ‘‘मिलावटी सरकार'' कहकर मराठी संस्कृति की बात की गयी है। कंगना ने आरोप लगाया है कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है। 

शिवसेना नीत बीएमसी ने बुधवार को अभिनेत्री के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था। हालांकि बंबई हाईकोर्ट ने बाद में प्रक्रिया पर रोक लगाने का आदेश दिया था। गौरतलब है कि मुम्बई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने दावा किया था कि वह मुम्बई में असुक्षित महसूस करती हैं। इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुम्बई वापस नहीं आने को कहा था।

Advertisement
Back to Top