GHMC Elections 2020 : योगी के दौरे से पहले ओवैसी हमलावर, भाजपा पर उठाए सवाल

GHMC Elections 2020 : Asaduddin Owaisi Attacks on UP CM Yogi Adityanath - Sakshi Samachar

जीएचएमसी चुनाव में भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

योगी आदित्यनाथ हैदाराबाद में करेंगे चुनाव प्रचार

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर निशाना साधा

हैदराबाद : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में स्थानीय चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में रस्साकसी तेज हो गई है। जीएचएमसी चुनाव (GHMC Elections) में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। हैदराबाद में भाजपा के बड़े नेताओं को देखकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा है। शनिवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ हैदराबाद आ रहे हैं। उससे पहले ओवैसी ने कहा कि एक दिसंबर को मतदाता डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे।

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक करेगी तो एक दिसंबर को मतदाता डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे। किसानों के आंदोलन का समर्थन करते हुए ओवैसी ने भाजपा पर आरोप लगाया है। ओवैसी ने कहा कि दिल्ली में किसानों के ऊपर ठंड में पानी डाला गया, यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है।

आपको बता दें योगी आदित्यनाथ जीएसएमसी चुनाव में प्रचार के लिए दोपहर बाद हैदराबाद पहुंचेंगे। वह तीन बजे लेकर पांच बजे तक रोड शो करेंगे और फिर छह बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी आदित्यनाथ इससे पहले विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए तेलंगाना आ चुके हैं।

केसीआर, टीआरएस के जाने का समय आ गया है : नड्डा 

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक दिसंबर को शहर में होने वाले नगर निगम के चुनाव के लिए शुक्रवार को ‘रोडशो' करते हुए कहा कि ‘‘केसीआर और टीआरएस सरकार के जाने का समय आ गया है ।'' नड्डा ने कोथापेट में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘बारिश के बावजूद आप लोग इतनी बड़ी संख्या में आए। यह केसीआर और टीआरएस को संदेश दे रहा है...आपके जाने का समय आ गया है और भाजपा के आने का समय आ रहा है।'' 

निगम चुनाव के प्रचार के लिए भाजपा अध्यक्ष के आने को लेकर कुछ धड़ों द्वारा आलोचना पर नड्डा ने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करने, विकास को गति देने और पार्टी के विस्तार के लिए जहां भी जाने की जरूरत होगी, वह जाने के लिए तैयार हैं। भाजपा के कई वरिष्ठ नेता ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। 

हाल में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने टीआरएस नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ एक ‘‘आरोप पत्र'' जारी किया था। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी सत्तारूढ़ टीआरएस की आलोचना की थी। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शनिवार को प्रचार के लिए आने का कार्यक्रम है। भाजपा सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी प्रचार के लिए आ सकते हैं।

Advertisement
Back to Top