आंध्र प्रदेश में YSRCP की ऐतिहासिक जीत के जश्न की तैयारी, यादगार रहा एक साल

First aniversary celebration of jagan mohan victory in andhra pradesh - Sakshi Samachar

हर शहर, हर मंडल और हर गांव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी बड़ा जश्न मनायेगी

लॉकडाउन के नियम और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन किया जाएगा

अमरावती : आंध्र प्रदेश में 23 मई को पार्टी कार्यालय, हर शहर, हर मंडल और हर गांव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी बड़ा जश्न मनायेगी। 23 मई के दिन ही आंध्र प्रदेश विधानसभा के चुनावों की गिनती हुई थी और वाईएसआरसीपी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आई थी। 

इसी क्रम में वाईएसआरसीपी ने शनिवार को पार्टी कार्यालयों में पार्टी का ध्वज फहरायेगी और केक काटकर जश्न मनाने का फैसला लिया है। इस दौरान लॉकडाउन के नियम और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन किया जाएगा।

 

इस दौरान मंत्री, विधायक, सांसद, पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सेवा कार्यक्रमों का भी आयोजन करने का फैसला लिया है। सेवा कार्यक्रम के अंतर्गत रक्तदान और अन्य कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी भी कैंप कार्यालय में पार्टी का ध्वज फहराएंगे।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में विश्लेषणों के अंदाज को तोड़ते हुए वाईएसआरसीपी ने 151 विधानसभा और और 22 लोकसभा के सीटों पर जीत हासिल की थी। वाईएसआरसीपी की इस प्रकार की जीत की किसी ने भी कल्पना तक नहीं की थी। 

एक साल में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पदयात्रा और चुनाव प्रचार के दौरान जो आश्वासन दिये थे। लगभग उसे पूरा करने में सफल रहे है। कोरोना वायरस के टेस्टिंग में मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने इतिहास भी रच दिया है।  

इसीलिए तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं को छोड़कर शायद किसी भी विश्लेषक या बड़े नेता ने मुख्यमंत्री जगन की कार्यशैली और योजनाओं की ओर अब तक उंगली तक नहीं उठाई। प्रधानमंत्री के तो वाईएस जगन मोहन रेड्डी एक लाड़ले बन गये।

Advertisement
Back to Top