सीएम नीतीश से मिले गुप्तेश्वर पांडेय, सूत्रों का बड़ा खुलासा, इस सीट से मिलेगा विधानसभा का टिकट

Ex-Bihar DGP Gupteshwar Pandey meets Nitish Kumar in JDU Office - Sakshi Samachar

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने की सीएम नीतीश से मुलाकात

मुलाकात के बाद से ही जेडीयू ज्वाइन करने की अटकलें तेज

पार्टी सूत्रों का दावा बक्सर से विधानसभा चुनाव का टिकट मिलने की उम्मीद

पटना : बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। इसके बाद उनके जदयू में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि गुप्तेश्वर पांडेय अभी खुलकर इस मामले में कुछ नहीं बोल रहे हैं।

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय दोपहर में जदयू कार्यालय पहुंचे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलााकत की। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद कार्यालय से बाहर निकल कर आए गुप्तेश्वर पांडेय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, "मैं स्वतंत्र नागरिक हूं। मैं किसी से कभी भी मिल सकता हूं। मेरी नीतीश जी से आज मुलाकात हुई है।"

जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के फैसले पर उन्होंने कहा कि इस मामले में लेकर कोई बात नहीं हुई है। चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से राजनीति के संबंध में कोई बात नहीं हुई। उन्हें धन्यवाद देने आया था। उन्होंने कहा कि राजनीति में जाउंगा, तब आप लोगों को बता दूंगा। अभी सेवानिवृत्त हो गया हूं।

इधर, जदयू सूत्रों का कहना है कि गुप्तेश्वर पांडेय का जदयू की सदस्यता ग्रहण करना तय है। सूत्रों का दावा है कि मुख्यमंत्री नीतीश ने उन्हें बक्सर से विधानसभा टिकट देने का आश्वासन दिया है, हालांकि जदयू का कोई नेता इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है। उल्लेखनीय है कि गुप्तेश्वर पांडेय ने इससे पहले एच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली है। सेवानिवृत्त होने के बाद से ही उनके राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं।

-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top