पीएम मोदी के साथ सबने हाथ उठाकर बोला 'वंदे मातरम', चुपचाप बैठे रहे केजरीवाल, वीडियो वायरल

Delhi CM Arvind Kejriwal Silent During Vande Matram Slogan By PM Modi - Sakshi Samachar

पीएम मोदी ने संबोधन के बाद लगवाए वंदे मातरम के नारे

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल इस दौरान चुपचाप बैठे रहे

भाजपा ने वीडियो जारी करते हुए केजरीवाल पर लगाए आरोप

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। 74वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान जिस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किले से भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगवा रहे थे, उस वक्त केजरीवाल हाथ बांधे बैठे रहे। भाजपा ने वीडियो जारी करते हुए केजरीवाल पर आरोपों की झड़ी लगा दी है। कवि कुमार विश्वास ने भी एक ट्वीट करते हुए केजरीवाल पर तंज कसा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से अपना संबोधन खत्म करने के बाद भारत माता की जय और वंदे मातरम का नारा लगवाया। वहां मौजूद सभी लोगों ने दोनों हाथ उठाकर नारे को दोहराया। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने न तो नारे लगाए और न ही किसी तरह से हाथ खोलकर समर्थन किया हो। वह चुपचाप बैठे रहे, जबकि उनके आसपास सभी लोग नारे लगा रहे थे।

भाजपा के निशाने पर केजरीवाल

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता ताजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अरविंद केजरीवाल! वन्दे मातरम का सम्मान करने से आपका वोट बैंक नाराज हो जाएगा? बाटला आतंकवादियों के लिए तो आपके हाथ बड़ी जल्दी खड़े हुए थे, सेना से सबूत मांगने के लिए तो आपके हाथ बड़ी जल्दी खड़े हुए थे, तो आज कौन सी बीमारी हो गई आपको, जो वन्देमातरम पर आपने हाथ खड़े करने से मना कर दिया?'

कुमार विश्वास ने कसा तंज

कभी टीम केजरीवाल के सबसे प्रमुख सदस्य और उनके खास रहे कवि कुमार विश्वास ने भी कुछ पक्तियों के साथ ट्वीट किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए चार लाइन लिखी है। कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, “हम जो हालात से मुख़ातिब है, हम तेरी जात से मुख़ातिब है ! तू ‘सियासत’ से मुख़ातिब है मगर, हम तो ‘जज़्बात से मुख़ातिब हैं..!

Advertisement
Back to Top