कोरोना वायरस : CM KCR की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक आज, बड़े फैसले की उम्मीद

CM K Chandrasekhar Rao Review Meeting Over Coronavirus On Today - Sakshi Samachar

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव मंगलवार को दोपहर को 2 बजे उच्चस्तरीय और आपातकालीन समीक्षा बैठक

बैठक में अनेक महत्वपूर्ण और कड़े फैसले लिये जाएंगे

हैदराबाद : कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रभाव और तेलंगाना में जारी लॉकडाउन के चलते मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव मंगलवार को दोपहर 2 बजे उच्चस्तरीय और आपातकालीन समीक्षा बैठक करेंगे। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उच्चस्तरीय और आपातकालीन समीक्षा बैठक में प्रदेश के मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, चिकित्सा विभाग के अधिकारी, राजस्व विभाग के अधिकारी, नागरिक आपूर्ति विभाग के अधिकारी, कृषि, वित्तीय विभाग और अन्य विभागों के वरिष्ठ अधिकारी भाग लेंगे।   

सूत्रों ने बताया कि कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए उठाये जा रहे कदमों और लॉकडाउन के चलते उत्पन्न हालत पर सीएम केसीआर उच्चस्तीय बैठक में चर्चा किये जाने की संभावना है। इसके अलावा इस बैठक में अनेक महत्वपूर्ण और कड़े फैसले लिये जाएंगे।  

यह भी पढ़ेंं :

कोरोना की पहचान और रोकथाम को लेकर तेलंगाना सरकार ने जारी किये 100 करोड़ रुपये

सूत्र ने यह भी बताया कि बैठक के बाद मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव जिलाधीश, जिला पुलिस अधीक्षक और पुलिस आयुक्तों से वीडियो कांफ्रेंस करेंगे। इसके बाद शाम को सीएम मीडिया को संबोधित करेंगे। 

दूसरी ओर तेलंगाना में कोरोना वायरस (कोविड-19) ने दूसरे चरण में प्रवेश कर गया है। इस बात को ध्यान में रखते हुए लोगों को घरों के अंदर रहना ही कोरोना वायरस का सबसे बड़ा इलाज है। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ईटेला राजेंदर ने कोठी स्थित कोरोना कंट्रोल रूम में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

इसके बाद उन्होंने मीडिया से यह बात कही। साथ ही उन्होंने सुझाव दिया कि विदेशों से आये और होम क्वारंटाइन में रह चुके व्यक्ति 14 दिन तक मकान के अंदर ही रहना चाहिए।  

Advertisement
Back to Top