सीएम वाईएस जगन का दिल्ली दौरा आज, गृह मंत्री अमित शाह से करेंगे मुलाकात

 Chief Minister YS Jagan Mohan Reddy visits Delhi today - Sakshi Samachar

सीएम जगन दिल्ली में  बतायेंगे कोरोना की जानकरी 

पोलावरम परियोजना के निधि पर भी होगी चर्चा

अमरावती : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी मंगलवार को दिल्ली के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम जगन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमण रोकने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी देंगे। 

मुख्य रूप से प्रदेश में कोरोना के परीक्षण और कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए उठाये जा रहे कदमों के बारे में गृह मंत्री अमित शाह से वाईएस जगन विस्तार से चर्चा करेंगे। इसके अलावा लॉकडाउन के कारण प्रदेश की खस्ता आर्थिक हालात पर भी गृह मंत्री को अवगत करायेंगे। साथ ही प्रवासी मजदूरों को भेजने और प्रदेश की अनेक समस्याओं पर दोनों नेताओं की विस्तार से चर्चा होने की संभावना है।

इसी क्रम में केद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से भी मिलने की संभावना है। इस दौरान दोनों नेता पोलावरम परियोजना की निधियों के बारे में विचार विमर्श करेंगे। इसके साथ ही सीएम जगन के अन्य मंत्रियों से भी मिलने की उम्मीद है। सीएम जगन सुबह 10 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। बुधवार को वह प्रदेश वापस आएंगे। सीएम जगन के साथ अनेक अधिकारी और नेता भी दिल्ली जाएंगे।

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में कोरोना महामारी के 76 नये मामले दर्ज, संख्या बढ़कर हुई 3,118

Advertisement
Back to Top