रुपये बरामदगी मामले पर भाजपा का हल्ला बोल, प्रगति भवन जा रहे कार्यकर्ता गिरफ्तार

BJP's attack on money recovery case worker going to Pragati Bhavan arrested - Sakshi Samachar

भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय नजरबंद, कई कार्यकर्ता गिरफ्तार 

भाजपा के चलो प्रगति भवन आह्वान के चलते पुलिस का भारी बंदोबस्त 

हैदराबाद: शहर में सीएम केसीआर के घर प्रगति भवन में पुलिस का भारी बंदोबस्त किया गया है। सोमवार की रात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय को पुलिस द्वारा जबरन गिरफ्तार और गला पकड़कर कार में धकेले जाने के विरोध में भाजपा और एबीवीपी ने चलो प्रगति भवन का आह्वान किया है। 

इसके चलते पुलिस विभाग सतर्क हो गया है और इसके मद्देनजर प्रगति भवन के आसपास के इलाकों में सैकड़ों पुलिस के जवानों  को तैनात कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने तेलंगाना भवन की भी सुरक्षा के इंतजाम किये हैं। 

कल रात पुलिस ने दुब्बाका भाजपा उम्मीदवार रघुनंदन राव के रिश्तेदारों के घर पर छापा मारा था और इस घटना के बाद बंडी संजय को गिरफ्तार कर करीमनगर भेज दिया गया। इसके बाद बंडी संजय ने विरोध में अनशन पर बैठ गए। 

 बीती रात बंडी संजय ने अपने करीमनगर स्थित कार्यालय में अनशन शुरू कर दिया। तबसे ही सांसद के कार्यालय में लगातार भाजपा कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं। 
भाजपा सांसद कार्यालय में ही प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय का अनशन चल रहा है। 

संजय ने  अनशन करते हुए मांग की है कि उनके साथ दुर्व्यवहार करने वाले सिद्दीपेट सीपी को निलंबित कर दिया जाए। कल रात 9.30 बजे से ही संजय पुलिस के रवैये के खिलाफ विरोध कर रहे हैं और उनका अनशन भी जारी है। 

वहीं सिद्दिपेट की घटना के बाद अमित शाह ने बंडी संजय को फोन कर सारी जानकारी ली। आज जिले भर में पार्टी के कार्यकर्ता आंदोलन के लिए तैयार हैं। 

पुलिस भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं की प्रारंभिक गिरफ्तारी कर रही है जो संजय का साथ देते हुए प्रगति भवन की घेराबंदी करने की पूरी तैयारी कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने भाजपा के कई नेताओं को पहले ही घर में नजरबंद कर दिया है। 

इसे भी पढ़ें: 

भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय गिरफ्तार, कहा-दुब्बाका चुनाव जीतने के लिए गलत रास्ते अपना रही TRS

वहीं दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ता दुब्बाका से लेकर हैदराबाद तक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और पुलिस ने कड़ा बंदोबस्त कर रखा है। दुब्बाका में भाजपा के कार्यकर्ता रैली भी निकाल रहे हैं। 

Advertisement
Back to Top